अपने ही छक्के को देख कर मुस्कुराने लगे सूर्यकुमार यादव, बेड पर देखा VIDEO

    ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है। अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान टीम को रोमांचक तरीके से चार विकेट से हराया। जिसके बाद दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने नीदरलैंड की टीम को शानदार 56 रनों से हराया। नीदरलैंड टीम के खिलाफ भारतीय टीम के 3 स्टार बल्लेबाजों ने शानदार अर्धशतक लगाया जिसमें टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 53 रन और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शानदार 25 गेंदों में 51 रन और इसमें टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला एक बार फिर से धमाकेदार चला पाकिस्तान टीम के खिलाफ 81* और नीदरलैंड टीम के खिलाफ 62* की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

    सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी की आखिरी गेंद पर लगाया छक्का

    Suryakumar Yadav Six Reactionबता दे कि नीदरलैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले में भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने काफी आक्रामक अंदाज में 25 गेंदों में 51 रन बनाए। इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाएं और अपने कैरियर का 10वा अर्दशतक लगाया। इस दौरान सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है।

    सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव का वीडियो होने के बाद सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन सामने आया है। एक क्रिकेट फैंस द्वारा शेयर किए गए छक्के का वीडियो सूर्यकुमार यादव देख रहे हैं। वह बेड पर लेटे-लेटे अपने शानदार छक्के का आनंद ले रहे हैं। सूर्यकुमार यादव के इस वीडियो को उनके चाहने वाले क्रिकेट फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस समय सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम की एक मजबूत कड़ी माने जा रहे हैं वह भारतीय टीम को अकेले अपने दम पर मैच जिता सकते हैं।

    देखे वीडियो