रोहित-कोहली से बोर्ड पूछेगा सवाल, बड़े खिलाड़ियों की हो सकती है छुट्टी

    टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद BCCI कुछ सख्त कदम उठा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो BCCI जल्दी ही एक रिव्यू मीटिंग करने जा रहा है। इस मीटिंग में कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली से सवाल किए जाएंगे।

    pic credit – google

     

     

    रिव्यू मीटिंग करेगा BCCI

    टी-20 वर्ल्ड कप 2022 सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से मिली करारी हार अब तक हर किसी के ज़हन में है। चाहे बात करें क्रिकेट फैन्स की या फिर पूर्व खिलाड़ियों समेत BCCI अधिकारियों की, हर किसी को इस हार का दर्द है। इसलिए अब BCCI कुछ सख्त कदम उठा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो BCCI जल्दी ही एक रिव्यू मीटिंग करने जा रहा है। इस मीटिंग में कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली से सवाल किए जाएंगे।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक – BCCI सिलेक्शन कमिटी की परफॉर्मेंस से भी नाखुश है। सिलेक्शन कमिटी के हेड पूर्व तेज गेंदबाज चेतन शर्मा हैं। मीटिंग में सिलेक्शन कमिटी की परफॉर्मेंस को भी रिव्यू किया जाएगा। कयास हैं कि चेतन शर्मा को सिलेक्शन कमिटी के हेड के पद से हटा दिया जाएगा। हालांकि, अभी ये साफ नहीं है कि चेतन खुद इस मीटिंग का हिस्सा होंगे या नहीं।

    आपको बता दें कि अगला टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में वेस्टइंडीज और USA में खेला जाएगा। BCCI का मानना है कि तब तक अधिकतर सीनियर प्लेयर्स खुद ही टी-20 फॉर्मेट छोड़ देंगे। अब देखना होगा कि रोहित-कोहली समेत सीनियर प्लेयर्स क्या निर्णय लेते हैं।