CM शिवराज का ऐलान, लव जिहाद के खिलाफ और कड़ा कानून लाएंगे

    इंदौर में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि एमपी की धरती पर किसी कीमत पर लव जिहाद का खेल चलने नहीं दिया जाएगा। जरूरत पड़ी तो लव जिहाद के खिलाफ नया कड़ा कानून बनाया जाएगा।

    pic credit – twitter

     

     

    लव जिहाद के खिलाफ लाएंगे कड़ा कानून

    इंदौर में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि एमपी की धरती पर किसी कीमत पर लव जिहाद का खेल चलने नहीं दिया जाएगा। जरूरत पड़ी तो लव जिहाद के खिलाफ नया कड़ा कानून बनाया जाएगा। इंदौर में सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि – मैं MP की धरती पर लव जिहाद का खेल नहीं चलने दूंगा। कोई भी छल ले हमारी बेटी को, शादी कर ले और 35 टुकड़े कर दे, क्या हम सहन करेंगे? ये हम सहन नहीं करेंगे। जरूरत पड़ी तो लव जिहाद के खिलाफ नया कड़ा कानून बनाया जाएगा।  सीएम ने कहा कि जमीन हथियाने के लिए आदिवासी महिला से शादी नहीं हो सकेगी। उन्होंने मंच से पेसा एक्ट के बारे में भी जानकारी दी। कहा कि वे इस एक्ट के मास्टर ट्रेनर हैं।

    कार्यक्रम का आयोजन नेहरू स्टेडियम में किया गया। यहां सीएम ने हितग्राहियों को सरकारी योजना के तहत राशि का वितरण भी किया। सभी अतिथियों को तीर-कमान देकर सम्मानित किया गया। सीएम ने यहां आदिवासियों को नया नारा दिया, कहा- धरती-अम्बर कह रहे, टंट्या मामा अमर रहे। राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने पेसा एक्ट के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि यह आदिवासियों को विशेष अधिकार देता है।