केजरीवाल बबूल पेड़, राहुल बाबा खरपतवार, गुजरात में शिवराज के तेवर

    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज गुजरात दौरे पर हैं। वे गुजरात में चल रहे विधानसभा चुनाव में BJP प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं कर रहे हैं।

    pic credit – google

     

     

    गुजरात में शिवराज के तेवर

    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज गुजरात दौरे पर हैं। वे गुजरात में चल रहे विधानसभा चुनाव में BJP प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं करेंगे। सीएम 10 घंटे में चार सभाएं करेंगे और देर रात भोपाल वापस लौटेंगे। सुबह 9 बजे वे गुजरात के लिए रवाना हो गए। मुंद्रा एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। भुजपुरा में हुई सभा में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को कल्पवृक्ष बताया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कल्पवृक्ष हैं, जो जरूरत है वही मिलेगा। केजरीवाल बबूल का पेड़ हैं। केवल कांटे ही मिलेंगे। राहुल बाबा खरपतवार हैं ये फसल ही खराब कर देंगे। ये कांग्रेस और आप ‘देश’ से संतोष और चैन साफ कर देंगे।

    आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश के वरिष्ठ बीजेपी नेताओं ने भी मैदान संभाल रखा है। कई नेता-मंत्री लंबे समय से गुजरात में ही डेरा डाले हुए हैं। अब प्रचार का अंतिम चरण चल रहा है। इसलिए सीनियर लीडर्स मैदान में उतरे हुए हैं। इसके चलते ही CM शिवराज भी सभाएं कर रहे हैं।