VIDEO: जिंबाब्वे से हारने के बाद पाकिस्तान का ये खिलाडी फुट-फुट कर रोया

    PAK vs ZIM: T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम की लगातार दो हार के बाद सभी तरफ आलोचना हो रही है बता दे की T20 वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान टीम को भारतीय टीम के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद दूसरे मुकाबले में जिंबाब्वे टीम के साथ रोमांचक तरीके से 1 रन से हार का सामना करना पड़ा और T20 वर्ल्ड कप में एक बड़ा उलटफेर हो गया। जिंबाब्वे जैसी कमजोर टीम के हाथों करारी शिकस्त झेलने के बाद पाकिस्तान की टीम पूरी तरह तहस-नहस हो गई यही कारण रहा कि पाकिस्तान टीम के कुछ खिलाड़ी फूट-फूटकर रोए जिसमें पाकिस्तान टीम के उप कप्तान शादाब खान (Shadab Khan) भी शामिल है। वह फूट-फूटकर रोते हुए कैमरे में कैद हुए उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

    शादाब खान के निकले आंसू

    Shadab Khan cry Pak vs ZIMबता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में 27 अक्टूबर गुरुवार को पाकिस्तान टीम और जिंबाब्वे टीम के बीच मुकाबला खेला गया था जिसमें जिंबाब्वे की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम के सामने 131 रनों का लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान टीम की शुरुआत काफी निराशाजनक रही महज 36 रन के स्कोर पर 3 विकेट गिर गए। जिसके बाद पाकिस्तान टीम को शादाब खान (17) शान मसूद (44 )की 52 रन की साझेदारी ने पाकिस्तान टीम को थोड़ा आगे बढ़ाया लेकिन शादाब खान के आउट होने के बाद पाकिस्तान की टीम पूरी तरह बिखर गई। पाकिस्तान की टीम को आखिरी ओवर की 4 गेंदों में 4 रनों की जरूरत थी तब क्रिज पर मोहम्मद वसीम और मोहम्मद नवाज बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन वह भी पाकिस्तान टीम को मैच नहीं जिता सके और इस तरह जिंबाब्वे की टीम ने 1 रन से मैच जीत लिया।

    पाकिस्तान टीम की जिंबॉब्वे टीम के खिलाफ 1 रन से करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तान टीम की चारों तरफ जमकर आलोचना हो रही है। पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी भी इस हार से बहुत निराश है और कुछ खिलाड़ियों को फूट-फूट कर रोते हुए देखा गया।जिसमें पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी शादाब खान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है यह वीडियो शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘कभी-कभी क्रिकेट भी निर्दयी हो जाती है।’

    देखे वीडियो