राहुल गांधी ने स्कूल के बच्चों के साथ किया डांस , वीडियो जमकर हो रहा वायरल !

    राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंच गई है. मंगलवार, 29 नवंबर को टी-ब्रेक हुआ, उस समय स्कूली बच्चों के साथ राहुल गांधी और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जमकर डांस किया. दोनों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा धार्मिक नगरी उज्जैन में प्रवेश कर गई है. सांवेर से उज्जैन आते समय रास्ते में टी ब्रेक लिया गया. इस टी ब्रेक के दौरान स्कूली बच्चों ने राहुल गांधी का अभिवादन किया. उज्जैन जिले के बड़नगर तहसील के स्कूली बच्चे बड़ी संख्या में राहुल गांधी से मिलने के लिए पहुंचे थे. जब राहुल गांधी बच्चों के बीच पहुंचे तो वह खुद को रोक नहीं पाए. राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने स्कूली बच्चों के साथ जमकर डांस किया. इस मौके पर कई लोगों ने वीडियो बनाए, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

    छात्र अथर्व ने बताया कि राहुल गांधी के साथ डांस के दौरान खूब आनंद आया. उन्होंने बच्चों के साथ जमकर एंजॉय किया. इसके बाद यात्रा आगे के लिए रवाना हो गई. राहुल गांधी मंगलवार को जैन संत प्रज्ञा सागर जी महाराज से मिलेंगे. इसके बाद भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचेंगे. राहुल गांधी की आज आम सभा भी है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कमलनाथ सहित मध्य प्रदेश के कई विधायक शामिल हो रहे हैं. उज्जैन शहर में यात्रा चौपहिया वाहन से गुजरेगी.

    जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार को भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंच चुकी है. यहां भारत जोड़ो यात्रा के स्वागत के लिए खास इंतजाम किए गए थे. मार्ग पर राहुल गांधी के कटआउट और होर्डिंग लगाए गए हैं. मंगल कलश के साथ तिरंगा साड़ियां पहने डेढ़ हजार महिलाओं ने भारत जोड़ो यात्रियों का स्वागत किया.