पाकिस्तानी गर्ल ने फिर अपने डांस से मचाया तहलका , दिल हार बैठे लोग !

    कहते है संगीत की कोई सीमा नहीं होती और उसे कोई रोक नहीं सकता। सात समंदर पार जा कर भी संगीत लोगों का दिल जीत सकती है और उन्हें अपना दीवाना भी बना सकती है। अब बात करे भारत पाकिस्तान के रिश्ते की तो वो आप सब भी उससे वाक़िफ़ होंगे। भले ही दोनों देशों के बीच खट्टे मीठे रिश्ते हो , लेकिन म्यूजिक एक ऐसा ज़रिया है , जो इस तनाव को ख़त्म कर रिश्ते की डोर को बांधे रखता है। पाकिस्तान में भी लोग भारतीय गानों को खूब पसंद करते है।
    इसका हाल ही में एक उदाहरण देखने को मिला था , जब एक पाकिस्तानी लड़की ने लता मंगेशकर के गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे ‘ पर डांस कर के तहलका मचा दिया था और अब इसी लड़की का एक और वीडियो वायरल हो रहा है , जो लोगो का दिल जीत रहा है।

    इस बार इस पाकिस्तानी लड़की ने जगजीत सिंह के गाने ‘दीवा बले सारी रात’ के फीमेल रीमिक्स वर्जन पर डांस कर तहलका मचाया है. उसके डांस मूव्स देख कर एक बार फिर लोग अपना दिल हार बैठे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी जैसा माहौल है और बैकग्राउंड में गाना बज रहा है और लड़की कमर मटकाती नजर आ रही है. उसके न सिर्फ डांस मूव्स शानदार हैं, बल्कि उसके एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं, जिसे देखने के बाद तो कोई भी लड़की का डांस और उसके एक्सप्रेशन्स का दीवाना बन जाए. यकीनन यह डांस वीडियो आपको भी खूब पसंद आएगा.
    जानकारी के मुताबिक, लड़की का नाम आयशा है. खास बात ये है कि लड़की ने अपने पिछले डांस वीडियो में भी लूज कुर्ता और पैंट पहना था और इस वीडियो में भी वह सेम ड्रेस पहने नजर आ रही है.

    पाकिस्तानी लड़की के इस शानदार डांस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर asif_daddy नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक डेढ़ लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं.