ओवैसी ने कहा, मैंने जिन्नाह के पैगाम को ठुकरा के भारत को अपनाया, CCAका किया विरोध

    AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूनिफॉर्म सिविल कोड(CCA) का विरोध किया। उन्होंने कहा कि इस नए कानून के लागू होने के बाद कोई अपना धर्म नहीं बदल पाएगा। ऐसा करने के लिए उसे आज्ञा लेनी होगी।

    सभी पार्टियों पे साधा निशाना 

    AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अकसर अपनी विवादित बयानबाजी को लेकर चर्चा का केंद्र रहते हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ताजा बयान में पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार समेत कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।

    पकिस्तान को पाक नहीं माना

    AIMIM प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी उन पर आरोप लगाती रहती है कि वे भारतीय जनता पार्टी की ‘बी टीम’ हैं और वहीं भारतीय जनता पार्टी उन्हें देश के खिलाफ बताती रही है। भाजपा उन्हें नया जिन्ना कहती है। ओवैसी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता जिन्ना किधर गया। उन्होंने आगे कहा कि वह उन लोगों की औलाद हैं, जिन्होंने जिन्नाह के पैगाम को ठुकराकर भारत को अपनाया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वह उन लोगों की औलाद हैं जिन्होंने पाकिस्तान को पाक नहीं माना हैं।

    शायराना अंदाज़ में कसा तंज़ 

    ओवैसी ने शायराना अंदाज में तीनों पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये तीनों पार्टी मेरे बारे में क्या बोलती हैं उससे मुझे कोई मतलब नहीं । जब तक अल्लाह उन्हें सेहतमंद रखेगा ये सारे लोग उन पर इस तरह के आरोप लगाते रहेंगे। मैं इनसे केवल इतना ही कहता रहूंगा कि कोई पत्थर से ना मारे दीवाने को।

    भाजपा और आम आदमी पार्टी की आपस में सांठ गाँठ 

    AIMIM प्रमुख ने कहा कि इस नए कानून के लागू होने के बाद कोई अपना धर्म नहीं बदल पाएगा। ऐसा करने के लिए सबसे पहले उसे परमिशन लेनी होगी। भाजपा ऐसा गुजरात चुनाव के कारण कर रही है। ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओर अरविंद केजरीवाल का यूनिफॉर्म एक ही है। इन दोनों ने को आपस में साठ गांठ है की एक लोकसभा जीते दूसरा विधानसभा।