अब अतीक अहमद की पत्नी ने लिखा पत्र, सीएम योगी की प्रशंसा के बांधे पुल…

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम अतीक अहमद की पत्नी ने एक पत्र लिखा है. इस खुले खत में शैस्ता परवीन ने खुलकर सीएम योगी की तारीफ की है. शाइस्ता परवीन ने कहा कि जो मेरे पति ने कहा है उससे मैं पूरी तरह सहमत हूं. सीएम योगी बहादुर और ईमानदार मुख्यमंत्री है. शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी से मुलाकात करने के लिए खुला खत लिखा है. जिसमें उन्होंने अपने बेटो के लिए इंसाफ की मांग की है.

    अतीक अहमद की पत्नी ने पत्र में लगाए गंभीर आरोप

    अतीक की पत्नी ने सीएम योगी को दीवाली बधाई देते हुए इस खत की शुरूआत की है. उन्होंने पत्र लिखकर बताया कि हम लोगों के खिलाफ बहुत सारी कार्रवाई हुई लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है क्योंकि बीजेपी अपनी हिंदू-मुस्लमान की पॉलिसी और एजेंडा के अनुसार कार्य कर रही है. मुझे शिकायत यह है कि मेरे 18-20 साल के पढ़ने वाले बच्चे जेल भेजे जा रहे हैं. मेरा बेटा अलि जो कि सिर्फ 18 साल का है और 12वीं क्लास पास करके यूनिर्वसिटी में एडमिशन लेने जा रहा है. उन्होंने पुलिस वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि सस्ती लोकप्रियता के लिए यहां के कुछ पुलिस अधिकारी हमारे विरोधियों से मिलकर और बहुत सारा पैसा लेकर बेटे के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज किया है.

     

    पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शैस्ती परवीन ने सीएम योगी से पूछा कि माननीय योगी जी अगर आप ईमानदार है तो मेरा र्निदोष बेटा अलि जेल में क्यों है. किस साजिश के खिलाफ मेरे बेटे के खिलाफ फर्जी मुकदमा हुआ है. साथ ही उन्होंने पत्र लिखकर सीएम योगी को अवगत कराया कि जिले में हालत ये बन चुके है कि अगर कोई केस दर्ज कराने जाता है तो उससे पहले कहा जाता है कि अतिक अहमद के बच्चों का नाम डालो फिर उसके बाद मुकदमा दर्द होगा.