मोदी समेत कई नेताओं को मिला ट्विटर का ऑफिशियल लेबल फीचर, मस्क बोले – होते रहेंगे ऐसे प्रयोग

    ट्विटर ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और सचिन तेंदुलकर के अलावा कई और नेताओं के हैंडल में ‘ऑफिशियल’ लेबल जोड़ दिया। हालांकि, कुछ देर बाद ही इस लेबल को हटा भी लिया गया। इस बारे में एलन मस्क ने भी बयान दिया है।

    pic credit – twitter

     

     

    मस्क बोले – होते रहेंगे ऐसे प्रयोग

    तरह-तरह के प्रयोग करने वाले ट्विटर के मालिक एलन​​​​​ मस्क ने एक बार फिर एक एक्सपेरिमेंट करके सबको चौंका दिया। दरअसल ट्विटर ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और सचिन तेंदुलकर के अलावा कई और नेताओं के हैंडल में ‘ऑफिशियल’ लेबल जोड़ दिया। हालांकि, कुछ देर बाद ही इस लेबल को हटा भी लिया गया।

    इसके बारे में एलन​​​​​ मस्क ने ट्वीट किया – कृपया ध्यान दें ट्विटर आने वाले महीनों में कई बेवकूफी भरे काम करेगा। कई प्रयोग किए जाएंगे। हम वही आगे रखेंगे जो काम करेगा। जो नहीं करेगा उसे बदल दिया जाएगा।

    आपको बता दें कि कंपनी ने ब्लू टिक वाले अकाउंट और ऑफिशियल वेरिफाईड अकाउंट के बीच एक अंतर पैदा करने के लिए यह फीचर शुरू किया है। ट्विटर की अधिकारी एस्थर क्रॉफर्ड ने ट्वीट किया, ‘कई लोगों ने पूछा है कि वे ब्लू टिक वाले और ऑफिशियली वेरिफाईड अकाउंट के बीच अंतर कैसे करेंगे। यही कारण है कि कुछ अकाउंट्स पर ऑफिशियल’ लेबल जोड़ा गया है। पहले से वेरिफाईड सभी अकाउंट्स को ‘ऑफिशियल’ लेबल नहीं मिलेगा।’