सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड की बढ़ी मुश्किलें, ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

    ऑस्ट्रेलिया में जारी टी-20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में भारत और इंग्लैंड का आमना-सामना होगा। एडिलेड ओवल में खेले जाने वाले इस मैच से पहले इंग्लैंड का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है जिसके चलते अंग्रेज़ों की मुश्किलें बढ़ गयी हैं।

    Pic credit – google image

     

     

    वुड और मलान को लगी चोट

    भारत और इंग्लैंड के बीच नॉकऑउट मुकाबले से पहले अंग्रेज़ों को बड़ा झटका लग सकता है। तेज़ गेंदबाज़ मार्क वुड चोट के कारण टीम इंडिया के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो सकते हैं। उनके साथ ही डेविड मलान भी संदिग्ध हैं। मंगलवार को हुए प्रैक्टिस सेशन में वुड ने गेंदबाज़ी नहीं की।

    डेली मेल की रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड के सबसे तेज़ गेंदबाज़ों में से एक मार्क वुड की मांसपेशियों में खिचाव आ गया है। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में मार्क वुड ने अब तक 4 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 9 विकेट लिए हैं। 32 साल के मार्क वुड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 154.74 यानी लगभग 155 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से बॉल डाली थी। फिलहाल यह इस वर्ल्ड कप की सबसे तेज़ बॉल है। अगर टीम इंडिया के खिलाफ होने वाले मैच से पहले मार्क वुड ठीक नहीं होते हैं तो फिर प्लेइंग 11 में उनकी जगह टायमल मिल्स को मौका मिल सकता है।

    मार्क वुड इंग्लैंड के लिए चोटिल होने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले डेविड मलान को कमर में चोट लगी थी। उनका भी भारत के खिलाफ खेलना तय नहीं है। 8 नवंबर को उनका फिटनेस टेस्ट भी हुआ है लेकिन फिर भी मलान के सेमीफाइनल में खेलने पर संशय बरकरार है। आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ सुपर-12 के आखिरी मुकाबले में फील्डिंग के दौरान मलान चोटिल हो गए थे।