मनीष सिसोदिया ने गुजरात चुनाव से पहले लगाए बड़े आरोप, कहा – ‘आप’ प्रत्याशी का BJP ने किया अपहरण..

    गुजरात चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक बड़ा आरोप लगा दिया है. मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि गुजरात के सुरत से आप के उम्मीदवार कंचन जरीवाला का अपहरण हो गया है. मनीष सिसोदिया ने कहा है कि आप प्रत्याशी कंचन जरीवाला का अपहरण होने के बाद उन्होंने चुनाव आयोग से जल्द से जल्द मुलाकात करने की मांग की है.

    मनीष सिसोदिया ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप..

    राजधानी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह निर्वाचन आयोग से विनती करेंगे की यह अपहरण केवल आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार का नहीं है बल्कि लोकतंत्र का है. एक प्रेस कांफ्रेस करके उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी कंचन जरीवाला को अगवा कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि उन्हें नामांकन करते हुए आखिरी बार देखा गया था. जिसके बाद उनसे नामांकन वापस लेने का लगातार दबाव बनाया जा रहा था.

     

    आपको बता दें कि इससे पहले आप नेता संजय सिंह ने भी यही दावा किया है. उनका कहना है की सूरत से हमारा उम्मीदवार कंचन जरीवाला पूरे एक दिन से लापता है क्योंकि उसपर नामांकन वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था और उसी के ठीख बाद वह गायब हो गया. उन्होंने आरोपियों पर कार्यवाही करने की मांग उठाई है. संजय सिंह ने यह तक कह दिया कि भाजपा इस चुनाव से पहले हार मान चुकी है इसलिए हमारे प्रत्याशी का अपरहण कर रही है.