​भूखे कुत्ते को शख्स ने खाने को दिए अंडे, आपका दिल जीत लेगा वीडियो !

    जानवर बेजुबान होने के कारण कभी भी अपने हालात किसी को कह कर नहीं बता पाते हैं. शहरों में रहने वाले भूखे जानवरों को अक्सर बेबसी में इंसानों की ओर देख मदद की गुहार लगाते देखा जाता है. जिसे देख किसी का भी दिल पसीज सकता है. हाल ही में एक ऐसा ही दिल पिघला देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक भूखा कुत्ता खाने के लिए मदद की गुहार लगा रहा है.

    आमतौर पर शहरों में भूखे आवारा फिरने वाले कुत्तों को खाने की दुकान के आगे खड़े होकर खाना मिलने की आस लगाए देखा जाता है. ऐसे में कुछ लोगों को भी देखा जाता है जो उन भूखे कुत्तों को खाने के लिए खाना भी ऑफर करते हैं. वायरल हो रही वीडियो में हमें ऐसा ही नजारा देखने को मिलता है. जिसे देख यूजर्स का दिल पिघल गया है.

    वायरल हो रही इस क्लिप को सोशल मीडिया पर मिस्टर शैंकी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शख्स को स्ट्रीट फूड की एक दुकान के पास खड़े देखा जा रहा है. इस दौरान शख्स अपने खाने के ऑर्डर का इंतजार करता दिख रहा है. तभी एक कुत्ता उस शख्स के पैरों को पकड़कर उससे खाने की मांग करता है. जिसे देख शख्स का दिल पसीज जाता है और वह उसे खाना खिलाने को तैयार हो जाता है.

    इसके बाद वह शख्स स्ट्रीट फूड वेंडर से कुत्ते के लिए उबले अंडे देने की बात कहता है और इस दौरान कुत्ता लगातार उस शख्स की ओर मदद भरी निगाहों से देखते नजर आता है. फिलहाल वीडियो में देखा जा रहा है कि शख्स उस भूखे कुत्ते को उबले अंडे खाने के लिए दे देता है. वीडियो यूजर्स के दिलों पर छा गया है. जिसे देख यूजर्स लगातार शख्स के किए गए काम की सराहना कर रहे हैं.