फिलीपींस में लोगो ने दी इंसानियत की मिसाल…Video आपका दिल जीत लेगा !

वर्तमान समय में जहां लोग तेजी से बदलते समय के साथ खुद को आधुनिकता की रेस में झोंक रहे हैं. जिसके कारण कई बार इंसानियत और भाईचारे जैसा भाव दुनिया से लुप्त होते नजर आते हैं. फिलहाल इन दिनों एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कुछ लोगों को एक साथ एक बुजुर्ग शख्स की मदद करते देखा जा रहा है. वीडियो ने सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत लिया है.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में स्थानीय लोगों को एक साथ एक बुजुर्ग शख्स के घर को कंधे पर उठा कर लेकर जाते देखा जा रहा है. यूजर्स का ध्यान खींच रही इस वीडियो में पूरे के पूरे घर को कंधे पर उठाकर ले जाना का कारण पता चलते ही हर किसी का दिल पिघल गया है.

दिल जीत रहा वीडियो

वायरल हो रही इस क्लिप को गुड न्यूज मूवमेंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में फिलीपींस के ज़ाम्बोआंगा डेल नॉर्ट में लगभग 24 लोगों को एक साथ 7 फीट ऊंचे घर कोअपने कंधे पर उठाकर ले जाते देखा जा रहा है. जानकारी के अनुसार बुजुर्ग शख्स अपने बेटे और पोते के करीब रहना चाहता था. ऐसे में उसकी मदद करने के लिए स्थानीय लोगों ने उसके घर को कंधे पर उठाकर उसके बेटे के घर के पास शिफ्ट कर दिया है.

कंधे पर घर को उठाया 

बताया जा रहा है कि लोगों को पूरा का पूरा घर उठा कर पहुंचाने में कुल दो घंटे का समय लग गया. वहीं वीडियो में घर को उठाकर ले जा रहे लोगों को स्थानीय लोग चीयर भी करते नजर आए. सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद इस वीडियो को 2.7 मिलियन व्यूज मिल गए हैं. इसके साथ ही 2 लाख से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं यूजर्स कमेंट करते हुए इस वीडियो को बेहद खूबसूरत बता रहे हैं.