राम मंदिर केक पर सियासत तेज़, गृहमंत्री बोले – चुनावी हिन्दू मत बनो

    पूर्व CM और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मंदिर की शेप वाले बर्थडे केक पर मध्यप्रदेश में सियासत गरमा गई है। CM शिवराज सिंह चौहान समेत BJP नेताओं के बाद अब गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जुबानी हमला बोला है।

    pic credit – google

     

     

    चुनावी हिन्दू मत बनो

    पूर्व CM और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मंदिर की शेप वाले बर्थडे केक पर मध्यप्रदेश में सियासत गरमा गई है। CM शिवराज सिंह चौहान समेत BJP नेताओं के बाद अब गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सनातनी होने का दावा करने वाले चुनावी हिंदू कमलनाथ जी ने भगवान हनुमान जी की फोटो लगे मंदिर की प्रतिकृति वाले बर्थडे केक को काटकर हिंदू धर्म की आस्था पर प्रहार किया है। कमलनाथ जी का यह कृत्य मंदिरों को ध्वस्त करने वाले मोहम्मद गौरी और महमूद गजनवी की याद दिलाता है।

    इधर, कांग्रेस की ओर से गुरुवार को भी बयान जारी किया गया जिसमें राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से ध्यान भटकाने के लिए यह मुद्दा जबरन उछालने की बात कही गई है। आपको बता दें कि बुधवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वे केक काटते दिखाई दे रहे थे। केक का शेप एक मंदिर की तरह था। जिसमें ऊपर हनुमानजी का फोटो और झंडा लगा था। बीजेपी ने इसे भगवान श्रीराम और हनुमानजी का अपमान बताया था।