Israel-Palestine War : रक्तपात देख दहल उठा अक्षय कुमार का दिल, बोले – लोगो की हत्या से कुछ नहीं मिलेगा

    Table of Contents

    Israel-Palestine War

    दुनिया में चल रही वॉर के चलते इजराइल और फिलिस्तीन(Israel-Palestine War) के बिच बेहद खून खराबा हो रहा है , जिसके चलते बोहोत से लोग इस वॉर का विरोध और समर्थन करते नज़र आ रहे है। सोशल मीडिया पर चल रहा ट्रेंड जिसमे कई लोग इजराइल और कई लोग पलेस्टाइन को अपना समर्थन देते हुए नज़र आ रहे हैं , यही इसमें बॉलीवुड के स्टार्ट खिलाडी अक्षय कुमार ने अपने विचार भी वियक्त किये है।

    Israel-Palestine War
    Akshay POV On Israel-Palestine War

    अक्षय कुमार आतंकवाद पर बोले

    अक्षय कुमार इज़राइल-हमास संघर्ष पर चिंता व्यक्त करने वाले पहले प्रमुख बॉलीवुड अभिनेता हैं। अभिनेता ने टाइम्स नाउ को बताया, “किसी भी तरह का आतंकवाद गलत है।” यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसा हो रहा है. मैं बस यही आशा कर सकता हूं कि सब कुछ जल्द ही बंद हो जाएगा और सामान्य हो जाएगा।”

    महिलाओं और बच्चों की हत्या की जा रही है

    अक्षय कुमार से यह भी पूछा गया कि कई लोग अभी भी देश के मध्य पूर्व में युद्ध जैसी स्थिति का विरोध क्यों नहीं कर रहे हैं। अभिनेता ने जवाब दिया, “जैसा कि मैंने कहा है, आतंकवाद का कोई भी रूप गलत है।” हत्या कोई समाधान नहीं है. शांतिपूर्ण बातचीत से भी उत्तर मिल सकता है. मैं बच्चों या महिलाओं के प्रति हिंसा के पक्ष में नहीं हूं. “मैं हत्या की कड़ी निंदा करता हूं।”

    Read More: DELHI LIQUOR SCAM में तीन दिन और रिमांड में रहेंगे संजय सिंह, प्रवर्तन निदेशालय ने कोर्ट में दी ये दलील

    अक्षय का मिशन रानीगंज

    अक्षय कुमार के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म मिशन रानीगंज रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी 1989 की एक वास्तविक घटना पर आधारित है, जब बाढ़ के कारण पश्चिम बंगाल के रानीगंज में एक कोयला खदान में छह कोयला खनिक मारे गए और 65 लोग फंसे हुए थे। फिल्म में इस त्रासदी में बचाव अभियान को दर्शाया गया है।