दिमाग खराब होने पर 35 नहीं 37 टुकड़े भी कर देता…..श्रद्धा मर्डर केस पर क्या बोल गया यह लड़का, देखे वीडियो..

श्रद्धा मर्डर केस को लेकर अभी खुलासे होने बंद भी नहीं हुए है. इसी के बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक व्यक्ति यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि जब इंसान का दिमाग खराब होता है तो 35 क्या 37 टुकड़े भी कर देते हैं. इतना ही नहीं जब उससे यह सवाल पूछा जाता है कि क्या आपको टुकड़े करना आता है तो वो वह बिना किसी झिझक और डर के यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि हां हमको भी टुकड़े करने बहुत अच्छे से आते है.

आपको बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई सवाल भी उठ रहे हैं. लोगो सवाल उठा रहे है कि आखिर इस तरह की मानसिकता वाले लोग आते कहां से है. इस वीडियो में उस शख्स ने बताया कि वह बुलंदशहर का रहने वाला है और उसका नाम राशिद खान है.

दरअसल वीडियो में शख्स पहले कहता है कि वह उसे श्रद्धा मर्डर केस के बारे में कुछ भी नहीं जानता है क्योंकि वह ज्यादा न्यूज नहीं देखता. उसके बाद उसने कहा कि जब इंसान का दिमाग खराब होता है तो वह किसी के 35 नहीं बल्कि 37 टुकड़े भी कर सकता है और जब उससे पूछा गया कि क्या उन्हें भी टुकड़े करने का अनुभव है. इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया गया है जिसेक बाद यह ट्रेंड कर रहा है और लोग इसपर काफी आक्रोश भी दिखा रहे हैं.