गुजरात में 150 से ज्यादा सीटें लाएगी भाजपा: हार्दिक पटेल

    हार्दिक पटेल ने 27 जून को कांग्रेस छोड़कर भाजपा का हाथ थाम लिया था। उन्होंने गुजरात चुनाव में दावा किया है कि भाजपा 182 में से 150 से ज्यादा सीटों पर विजय दर्ज करेंगी।

    चित्र साभार : गूगल

    वीरमगाम विधानसभा के लोग मेरे  पक्ष में वोट करेंगे

    हार्दिक पटेल ने 27 जून को कांग्रेस छोड़कर भाजपा का हाथ थाम लिया था। उन्होंने गुजरात चुनाव में दावा किया है कि भाजपा 182 में से 150 से ज्यादा सीटों पर विजय दर्ज करेगी। हार्दिक पटेल इससे पहले कांग्रेस पार्टी में थे। उन्होनें 27 जून को कांग्रेस का साथ छोड़ दिया और भाजपा का दामन थाम लिया था। हार्दिक पटेल ने गुजरात में अपनी जीत का दावा किया है। उन्होनें कहा कि वीरमगाम विधानसभा के लोग उनके पक्ष में वोट करेंगे और उनकी पार्टी चुनावों में 182 में से 150 से ज्यादा सीट पर विजय दर्ज करेगी।

    कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पे साधा निशाना 

    साथ ही हार्दिक पटेल ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनो पार्टियों पर हमला बोला। हार्दिक पटेल ने कहा कि दोनो ही पार्टियां गुजरात की सभ्यता और संस्कृति के विरुद्ध हैं। यह दोनों पार्टियां ही गुजरात के लोगों के लिए ठीक नहीं हैं। इसलिए ही गुजरातवासी इनको पसंद ही नहीं करते हैं। हार्दिक पटेल ने आम आदमी पार्टी की बिजली मुफ्त देने पर भी तंज कसा है। उन्होनें कहा कि यह तारीक आम आदमी ने भाजपा से ही सीखा है। आम आदमी पार्टी क्या गुजरात के लोगों को फ्री में बिजली देगी। यहां की भाजपा सरकार पहले से ही लोगो को फ्री बिजली मुहैया करा रही है। गुजरात के हर घर में ही सोलर पेनल लगा हुआ है।