कप्तान हार्दिक का टीम को मैसेज, नए टैलेंट को मिलेगा मौका

    18 नवंबर से टीम इंडिया का मिशन न्यूजीलैंड शुरू होने वाला है जिसकी कमान हार्दिक पंड्या संभालेंगे। न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 सीरीज में इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टीम को मैसेज दिया है।

    pic credit – twitter

     

     

    युवाओं के पास मौका

    18 नवंबर से टीम इंडिया का मिशन न्यूजीलैंड शुरू होने वाला है जिसकी कमान हार्दिक पंड्या संभालेंगे। न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 सीरीज में इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टीम को मैसेज दिया है। उन्होंने बुधवार को कहा- हमें हार भूलकर आगे बढ़ना चाहिए और गलतियों को सुधारना चाहिए। हार्दिक ने कहा कि नए टैलेंट को मौका दिया जाएगा, वे खुद को साबित करें।

    हार्दिक पंड्या ने कहा कि 2024 टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अभी से रोडमैप तैयार कर जुटना होगा। यह सीरीज भी उसी का हिस्सा है। उन्होंने कहा, “इस सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में युवा खिलाड़ियों के पास अपने को साबित करने का मौका है। वेस्टइंडीज और अमेरिका में टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में है। 2 साल का समय बाकी है। इस बीच काफी क्रिकेट खेलना है। ऐसे में युवाओं के टैलेंट को परखने का अच्छा मौका है।’ आपको बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया 18 नवंबर से 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी, पर कप्तान हार्दिक की नजर 2024 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर है।