सीएम योगी को सौंपे जाएंगे ज्ञानवापी के सभी केस, विश्व वैदिक सनातन संघ का बड़ा फैसला

    शिव की नगरी वाराणसी में श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर से सटी ज्ञानवापी मस्जिद केस की लंबे वक्त से चल रही सुनवाई में अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी जोड़ा जाएगा।

    चित्र साभार: गूगल

    सनातन संघ के मुखिया ने दी जानकारी

    विश्व वैदिक सनातन संघ के मुखिया जितेन्द्र सिंह विसेन ने जानकारी दी कि हमने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापवापी मस्जिद परिसर के सभी मुकदमों की पैरवी में सम्मलित करने की योजना बना ली थी। उसको आखिरी रूप दिया जा रहा है।

    सौंपी जाएगी मुकदमों की पावर ऑफ़ अटार्नी

    ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के पांच केस के मामले की पैरवी अब विश्व वैदिक सनातन संघ अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपेगा। इसकी पैरवी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सभी मुकदमों की पावर ऑफ अटार्नी भी दी जाएगी।

    15 नवम्बर तक पूरी कर ली जाएगी कार्रवाई 

    उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को विश्व वैदिक सनातन संघ की ओर से वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद परिसर से जुड़े सभी केस की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। इस संस्था के प्रमुख जितेन्द्र सिंह विसेन जानकारी दी कि ज्ञानवापी से जुड़े जितने भी केस उनकी संस्था में उनके नेतृत्व में लड़े जा रहे हैं उन सभी की पावर आफ अटॉर्नी वह उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को सौंपेंगे। इस मामले में समस्त कानूनी कार्रवाई 15 नवंबर तक पूरी कर ली जाएगी।