सांप के डर से फेंकी चप्पल तो सांप ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख रह जायेंगे दंग…

    देश दुनिया में काफी सारे ऐसे जानवर रहते है जिनसे लोग काफी ज्यादा डरते है. इनमें से एक जानवर होता है सांप. अगर किसी के सामने भी कभी अचानक सांप आ जाए तो आपके भी पसीने छूट जाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सांप से डर कर जब एक महिला ने अपनी चप्पल उसपर फेंक कर मारी तो वह उस चप्पल को लेकर ही फूर हो गया.

    जिसके बाद यह वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी रूह कांप जाएगी. वायरल वीडियो में सांप एक घर में घुसने की कोशिश कर रहा था लेकिन जब एक महिला ने उससे डर के सांप के ऊपर चप्पल फेंक कर मारी तो वह चप्पल को ही लेकर गायब हो गया. सांप की इस हरकत को देखकर लोगों को काफी हंसी भी आ रही है.

    इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया गया है. वायरल वीडियो में जब सांप से डर के महिला उसपर चप्पल फेंक कर मारती है तो महिला का निशाना एकदम सही लगता है और सांप उससे डर भी जाता है. लेकिन इसके बाद जो होता है उसे देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाए. चप्पल लगने के बाद सांप डर जाता है और वह उसे लेकर ही जाने लगता है. जिसके बाद वहां मौजूद लोग चप्पल वापस देकर जाने की गुहार भी लगाते हैं.