पांच दिन में 16 जनसभाएं कर क्या सीएम योगी ने बदल दिया हिमाचल में चुनावी माहौल ?

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रचार में अपनी पूरी जान फूंक दी है. उन्होंने केवल पांच दिन में 16 जनसभाएं करके चुनाव को बीजेपी की ओर मोड़ने का प्रयास किया है. हालांकि अब सीएम योगी की यह मेहनत कितनी रंग लाई है यह तो मतगणना वाले दिन ही पता चलेगा. वहीं दूसरी और बीजेपी के विपक्ष में बैठी कांग्रेस ने भी इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है.

    सीएम योगी ने पांच दिन में की 16 जनसभाएं..

    आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश हर साल सरकार बदलने का इतिहास रखता है. कहा जाता है कि हिमाचल में जो सरकार सत्ता में होती वह दोबारा नहीं जीतती बल्कि हिमाचल की जनता हर साल सरकार को बदल देती है. इसी इतिहास को बदलने का मन बनाकर बीजेपी इस चुनाव प्रचार में लगी हुई है. जिसको लेकर यूपी के सीएम योगी ने बैक-टू-बैक जनसभाएं करके पूरे हिमाचल में बीजेपी के रूख में चुनाव को बदलने की कोशिश में थे.

     

    हिमाचल में महज 12 जनपद व 68 विधानसभा क्षेत्र आते हैं. जिसके चलते हिमाचल की व्यवस्थाओं को देखते हुए सीएम योगी ने 8 जनपद में 16 जनसभाओं को संबोधित किया. जिससे सीएम योगी की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. इतना ही नहीं सीएम योगी ने हिमाचल मे दिपावली वाले दिन भी एक जनसभा को संबोधित किया था.