MCD चुनाव: AAP ने जारी की 10 गारंटी, कहा दिल्ली से ख़त्म करंगे कूड़े का पहाड़

    MCD चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी 10 गारंटियां जारी की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हम सारे वादों और गारंटियों को पूरा करेंगे।

    10 गारंटी वाले वादों को किया लांच 

    MCD चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी 10 गारंटियां जारी की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हम सारे वादों और गारंटियों को पूरा करेंगे। अरविंद केजरीवाल की 10 गारंटी को लेकर बुधवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करी थी। आज यानी शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल ने की 10 गारंटी वाले वादों को लॉन्च कर दिया है।

    केंद्र सरकार ने MCD को नहीं दिया एक भी पैसा 

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम जो कहते है जो वादा करते वो पूरा करते हैं। हम फेविकॅाल की तरह टूटते नहीं हैं। दूसरी पार्टियां वचन पत्र जारी करती हैं लेकिन उनकी नीयत साफ नहीं होती है। केजरीवाल ने आगे कहा कि केंद्र सरकार ने सिर्फ मुझे गाली दिया है। गाली देने के अलावा केंद्र सरकार ने MCD को एक भी पैसा नहीं दिया है।

    केजरीवाल बोले हम पूरे करेंगे वादे 

    मुख्यमंत्री ने कहा कि इन्होंने कहा था कूड़े के पहाड़ को दिल्ली से खत्म कर देंगे और हर गली से दिल्ली कचरे मुक्त होगी। लेकिन कुछ भी नहीं हुआ है। इनके सारे वादे झूठे निकलते हैं। दिल्ली की सारे मार्केट में कूड़ा भरा हुआ है। आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि केंद्र सरकार कहती है कि राज्य सरकार हमें पैसा नहीं देती है। ये कहते हुए भी केंद्र सरकार को शर्म नहीं आ रही।