BJP सांसद निरहुआ की मां ने लगाई फटकार, महंगाई और सड़को को लेकर हुई नाराज..

    आजमगढ़ के सांसद निरहुआ अपनी मां को ट्रैक्टर दिलाने के लिए पहुंचे थे. उनकी मां बीजेपी सांसद ट्रैक्टर शॉरूम पहुंचती है ट्रैक्टर देखती है और उनका दाम सुनकर भड़क जाती है. जिसके बाद सांसद निरहुआ अपनी मां को समझाते हुए नजर आते है. लेकिन उनकी मां कहती है कि अगर कोई छूट मिलेगी तो ही खरीदेंगे.

    दरअसल बीजेपी सांसद की मां धनतेरस के लिए ट्रैक्टर खरीदने के लिए आई थी. शॉरूम में घूम-घूमकर ट्रैक्टर देखती है. ट्रैक्टर पसंद आता है तो उसके आगे सिर झुकाकर प्रणाम करती हैं. लेकिन ट्रैक्टर के दाम सुनकर उनकी मां भड़क जाती है और छूट मांगती है. उनका कहना था कि अगर छूट मिलेगी तो ही वह ट्रैक्टर खरीदेंगे.

    आपको बता दें कि अभी कुछ पहले ही बीजेपी सांसद की मां ने निरऊहा को डाट लगाई थी. वहीं जब इसको लेकर उनसे बातचीत की गई तो वह बोली की हम उन्हें बस आजमगढ़ में बेहतर व्यवस्था करने के लिए डाट लगाते है. वहीं बीजेपी सांसद निरहुआ ने भी कहा कि वो हमेशा चाहती है कि हम आजमगढ़ को बेहतर व्यवस्थाएं दें. इसी बीच बीजेपी सांसद मीडिया से बातचीत करते हुए सड़क के गड्ढो और महंगाई को लेकर गुस्सा भी जाहिर कर देती है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी सरकार में यह भी कहा जाता है कि इस सरकार में ना सड़क में गड्ढे है और ना देश में महंगाई.