एश्टन नहीं ‘सुपरमैन’ एगर, हवा में उछल कर की फील्डिंग, देखें वीडियो

    ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एश्टन एगर ने शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया और टीम के लिए पांच रन बचाए। उनकी फील्डिंग को देखकर स्टेडियम में बैठे दर्शक भी दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो गए।

    pic credit – google

     

    ‘सुपरमैन’ बने एश्टन एगर

    ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एश्टन एगर ने शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया और टीम के लिए पांच रन बचाए। उनकी फील्डिंग को देखकर स्टेडियम में बैठे दर्शक भी दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो गए। मैच का 45वां ओवर पैट कमिंस डाल रहे थे। इस ओवर की आखिरी गेंद पर इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान ने मिडविकेट की ओर खेला। ऐसा लगा कि गेंद बाउंड्री के बाहर गिरेगी और इंग्लैंड के खाते में 6 रन जुड़ेंगे। उसी समय वहां पर फिल्डिंग कर रहे एश्टन एगर ने जमीन से करीब 4 फुट ऊपर उछलकर गेंद को पकड़ा। जब उन्होंने देखा कि वह बाउंड्री लाइन के बाहर गिरेंगे, तब उन्होंने पहले गेंद को अंदर फेंक दिया। मलान को केवल एक रन मिला। इस तरह एश्टन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए पांच रन बचाए। एगर की इस फील्डिंग का मैच का कमेंट्री कर रहे कमेंटेर्ट्स ने भी तारीफ की। बाद में मलान का कैच एश्टन ने ही पकड़ा।

    आपको बता दें कि वनडे सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 287 रन बनाए। वहीं 288 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 291 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।