असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ FIR दर्ज, जाने क्या है मामला..

    बीजेपी से निष्कासित विधायक राजा सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुआ था। विरोध प्रदर्शन के दौरान सर तन से जुदा के नारे लगाए गए थे। इस मामले में अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

    राजा सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में लगे थे सर तन से जुदा के नारे

    पिछले दिनों बीजेपी से निष्कासित विधायक राजा सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुआ था। विरोध प्रदर्शन के दौरान सर तन से जुदा के नारे लगाए गए थे। इस मामले में अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इस मामले में सदर अली, जफर खान और नसरीन सुल्ताना एवम कई AIMIM नेताओं का नाम मौजूद है। IPC की धारा 153-A, 506, 509 और सांप्रदायिक हिंसा अधिनियम की धारा 19 के तहत FIR दर्ज किया गया है।

    टी राजा सिंह को मिली हाई कोर्ट से राहत 

    भारतीय जनता पार्टी से निलंबित विधायक टी राजा सिंह को तेलंगाना हाईकोर्ट ने बड़ी राहत दी है। तेलांगना हाईकोर्ट ने टी राजा सिंह को रिहा करने का आदेश दिया है। पिछले दिनों पैगंबर मोहम्मद के बारे में कथित टिप्पणी किए जाने के बाद राजा सिंह को गिरफ्तार किया गया था।न्यायमूर्ति जे. श्रीदेवी और न्यायमूर्ति अभिषेक रेड्डी की पीठ ने राजा सिंह को आदेश दिया है कि वह रिहाई के बाद किसी भी धर्म वा मजहब के खिलाफ भड़काऊ भाषण नहीं देंगे। और साथ ही किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कोई आपत्तिजनक पोस्ट नहीं करेंगे।