आज होगी भाजपा कोर कमेटी की बैठक, अमित शाह करेंगे अध्यक्षता

    गृहमंत्री अमित शाह आज भाजपा की कोर कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। अध्यक्षता में मुख्यमंत्री सहित कई बड़े नेता उपस्थिति रहेंगे।

    मुख्यमंत्री सहित कई बड़े नेता रहेंगे मौजूद 

    गृहमंत्री अमित शाह आज भाजपा की कोर कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। अध्यक्षता में मुख्यमंत्री सहित कई बड़े नेता उपस्थिति रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है है। बैठक में सम्मिलित होने के लिए गुजरात बीजेपी कोर कमेटी के सभी नेता दिल्ली पहुंच चुके हैं।

    दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में होगी बैठक 

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और सीईसी और राज्य इकाई के अन्य सदस्यों की मौजूदगी में यह बैठक होनी है। यह बैठक दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में निर्धारित की गई है।

    गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल दिल्ली में

    गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी राजधानी दिल्ली पहुंच चुके हैं। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेताओं से भी मिलेंगे। बीते सोमवार को देर रात तक अमित शाह के आवास पर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष सीआर पाटिल और गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ महत्वपूर्ण मुद्दों पर बैठक हुई