“हमने 800 सालों से ज्यादा की हुकूमत”, ये क्या बोल गए AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली खान

    Table of Contents

    AIMIM के दिग्गज नेता शौकत अली खान एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में

    आपको बता दें AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं।
    दरअसल शुक्रवार की देर रात संभल के चौधरी सराय में एक कार्यक्रम के दौरान भाषण देते हुए उन्होंने कहा कि हमने 800 वर्ष से ज्यादा समय तक हुकूमत की और तुम जी हुजूरी करते थे। भाषण को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा अब मस्जिद, मदरसे और मुसलमानों को निशाना बना रही है।

    भाषण के दौरान दिया गया विवादित बयान

    अपने इस भाषण में उन्होंने भारतीय मुसलमानों को भड़काते हुए आगे कहा की यह देश किसी की मर्जी से नहीं संविधान से चलेगा। इस भाषण को आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा मुसलमानों को मॉब लिंचिंग और अन्य तरीकों से निशाना बनाया जाता है।

    AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के इन सभी विवादित बयान पर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कोटपूर्वी निवासी अक्षित अग्रवाल ने भावनाएं आहत करने और माहौल खराब करने की साजिश बताते हुए कार्रवाई के लिए तहरीर दी गई थी। जिसके बाद कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर माहौल खराब करने और धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई, जिसमें AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष जिला गाजीपुर के जहुराबाद निवासी शौकत अली खान, नखासा थाना क्षेत्र के तिमरदास सराय निवासी असद अब्दुल्ला और चौधरी सराय निवासी चौधरी मुशीर खां को आरोपी बनाया गया है।