सैफई पहु्ंचे अब्बास अंसारी ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, तस्वीरों ने राजनीति में की हलचल..

    नेता जी मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने वालो का सैफई में ताता लगा हुआ है. वहां से लगातार वीवीआईपी नेताओं के पहुंचने की तस्वीरें भी निकल कर सामने आ रही है. उन तस्वीरों में कुछ तस्वीरें बेहद खास है. हाल ही में मुख्तार अंसारी के बेटे और सुभासपा के विधायक अब्बास अंसारी सैफई पहुंचे जहां उन्होंने नेता जी को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद अखिलेश यादव से मुलाकात की तस्वीरों को खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिन तस्वीरों में अखिलेश यादव के बीच की नजदीकियां देखी जा सकती है.

    अब्बास अंसारी ने मुलायम सिंह के कहें ये शब्द 

    इन तस्वीरों के बाहर आने के पहले तक अब्बास अंसारी लापता थे. पुलिस उनको पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन आर्मस एक्ट के मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत लेकर कुछ घंटो के बाद ही अब्बास अंसारी सार्वजनिक तौर पर सैफई में सामने आए. सोशल मीडिया पर इन्होंने अपनी तस्वीरों को शेयर भी किया. उन्होंने इन फोटो साझा करते हुए लिखा सपा के संस्थापक रहे मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद सैफई में यादव परिवार मौजूद है. मेरे वालिद जनाब मुख़्तार अंसारी साहब के अभिभावक परम आदरणीय मुलायम सिंह यादव नेता जी को श्रद्धांजलि देने आज सैफई पहुंचा. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलकर खिराज-ए-अक़ीदत पेश की.

    नेता जी ने हमेशा अभिभावक के रूप में हर हालात में हमारा मार्गदर्शन किया हमारा हाथ थामे रखा. उन्होंने आपका जाना ऐसा है कि जिसकी भरपाई की ही नहीं जा सकती. बस ये अहसास सुकून देगा कि हमने आपको देखा है, आपको सुना है, आपके विराट व्यक्तित्व की छांव में रहे है.

    आपको बता दें कि गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट से झटका लगने के बाद सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी. जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने अब्बास अंसारी को अंतरिम राहत देते हुए आर्मस एक्ट केस में गिरफ्तारी से चार हफ्ते की रोक लगा दी.