एक ब्वॉयफ्रेंड की 5 गर्लफ्रेंड, आपस में हुई मुलाकात तो जमकर चले लात-घूसे, वीडियो हुआ वायरल..

एक लड़का और उसकी 5 प्रेमिका, सुनकर आपको भी हैरान हुई ना लेकिन ऐसा ही कुछ नजारा बिहार के सोनपुर में देखने को मिला है. जहां एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घुमने आता है तो वहां पहले से ही उसकी बाकि 4 चार गर्लफ्रेंड मौजूद रहती है और वह सब आपस में भीड़ जाती है. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

आपको बता दें कि बिहार राज्य के सोनपुर में एक मेला लगा हुआ था. जिसमे एक लड़का अपनी एक गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचता है तो उसी मेले में उसी लड़के की बाकी की 4 प्रेमिका इंतजार कर रही होती है. और बस फिर क्या था एक-दूसरे के बारे में पता चलते ही पांचों प्रेमिका का पारा हाई हो जाता है और वह सब आपस में भिड़ जाती है. इस भिड़त में जमकर लात घुसे चलते हैं.

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. कुछ लोग इसे देखकर इनका मजाक उड़ा रहे है तो कुछ लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई है. वायरल वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा गया है, बॉयफ्रेंड 1 और गर्लफ्रेंड 5 लड़का एक गर्लफ्रेंड को सोनपुर मेला घुमाने ले गया, वहां बाकी चार ने देखा तो पांचों आपस में भिड़ गई. बाल नोचकर इन सबने ऐसी पटका पटकी की कि कपड़े तक फट गए. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.