कुत्ते को बाइक पर बिठाकर शादी करने पहुंचा दूल्हा !

पालतू जानवर अक्सर अपने मालिकों के जिगर के टुकड़े होते हैं. ऐसे में वह कई बार अपने पालतू जानवरों पर जान छिड़कते नजर आते हैं. पालतू जानवरों में कुत्ते सबसे ज्यादा वफादार होने के साथ ही अपने मालिकों से इमोशनल बॉन्ड शेयर करते हैं. ऐसे में हर कोई कुत्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के साथ ही उन्हें परिवार के सदस्य की तरह मानते देखा जाता है.

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक दूल्हा अपने पालतू कुत्ते को सहबाला बनाए देखा जा रहा है. दरअसल शादी के दौरान दूल्हे के भतीजे या भांजे या फिर घर के छोटे बच्चे उसका सहबाला बनते हैं. ऐसे में वीडियो में एक कुत्ते को दूल्हे का सहबाला बना देख यूजर्स इस वीडियो में दिलचस्पी ले रहे हैं.

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही क्लिप को दर्शन नंदू पोल नाम की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक दूल्हे को मोटरसाइकिल पर शादी समारोह में प्रवेश करते देखा जा रहा है. इस दौरान जिस चीज ने इंटरनेट का ध्यान खींचा वह पालतू कुत्ता है जो दूल्हे के साथ उसकी बाइक पर बैठा दिखाई दे रहा है.

यूजर्स को भाया वीडियो

वीडियो में दूल्हे को शेरवानी पहने अपनी बाइक चलाते देखा जा रहा है, जिसके आगे एक मासूम सा डॉगी बैठा नजर आ रहा है. जिसके सोशल मीडिया पर सामने आते ही यह तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में ‘लाइक ए बॉस’ लिखा हुआ है. वहीं यूजर्स लगातार अपने रिएक्शन देते हुए वीडियो को सबसे प्यारा बता रहे हैं.