सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, विराट कोहली हुए चोटिल

    टी-20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में 10 नवंबर को भारतीय टीम का मुकाबला इंग्लैंड से एडिलेड ओवल के मैदान में होगा। इस मैच के लिए मेन इन ब्लू पूरी तैयारी में लगी हुई है। कप्तान रोहित शर्मा समेत टीम का हर खिलाड़ी अपना पसीना बहा रहा है। पर प्रैक्टिस के साथ-साथ चोट भी दबे पाँव आ ही जाती है और ऐसा ही देखने को मिला विराट कोहली के साथ।

    Pic credit – google image

     

    दरअसल बुधवार को एडिलेड ओवल के नेट्स पर प्रैक्टिस सेशन के दौरान तेज़ गेंदबाज़ हर्षल पटेल की एक बॉल विराट कोहली को लग गयी और विराट चोटिल हो गए। हालांकि कुछ समय के बाद ही वो फिर से नेट्स पर लौटे और शानदार अंदाज़ में बल्लेबाज़ी की। कोहली को जैसे ही बॉल ग्रॉइन एरिया में लगी, वो नेट्स छोड़ कर पीछे की तरफ चले गए। कुछ मिनट बाद ही किंग कोहली फिर से नेट्स पर नज़र आए और इसके बाद उन्होंने कई बढ़िया शॉट्स खेले। अब तक टीम मैनेजमेंट की तरफ से विराट की चोट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

    इसके पहले मंगलवार को कप्तान रोहित शर्मा भी चोटिल हो गए थे। दरअसल हिटमैन को भी एक थ्रो आर्म बॉल कलाई पर लगी थी और फिर वो भी नेट्स छोड़ कर चले गए थे। इसके बाद वो भी लौटे और फिर जमकर प्रैक्टिस की। फिलहाल, टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हैं और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले नॉकऑउट मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    आपको बता दें कि इस टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। सुपर 12 के 5 मैच में उन्होंने सबसे ज्यादा 246 रन बनाए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ खेली गयी ऐतिहासिक 82 रन की नाबाद पारी के अलावा उन्होंने नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के खिलाफ भी अर्धशतक लगाया है। ऐसे में हर भारतीय फैन को यही उम्मीद रहेगी की विराट का फॉर्म बरकरार रहे और टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतकर भारत वापस आये।