मोदी जी के बैंक अकाउंट में इतने पैसे छिपे है !

    जापान में हर साल एक लाख लोग गायब क्यों हो जाते है ? और इंडोनेशिया में लड़किया खूबसूरत दिखने के लिए कुछ ऐसा करती है जिसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते। और आपके हाथ में जो ये फ़ोन है न , उसके अंदर गोल्ड छुपा हुआ है।

     

     

    Fact 1 : 

    दोस्तों , चूहे कितने छोटे और क्यूट होते है न। लेकिन क्या हो अगर आपके सामने इतना बड़ा चूहा आ जाये तो ? ऐसे चूहे भी एक्सिस्ट करते है। जो की कुत्ते जितने बड़े होते है। ये जायंट जो है साउथ अफ्रीका में पाए जाते है। और इनकी हाइट पांच फ़ीट होती है। और उनका वेट कितना है , पता है ? 20 से 75 kg यानी एक एवरेज इंसान की तरह और सबसे शॉकिंग बात तो ये है कि कई देशो में इन चूहों को पेट की तरह रखा जाता है।

    Fact 2 :

    अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। लेकिन इंडोनेशिया की लड़कियों ने तो हद्द पार कर दी है। यहाँ की लड़किया खूबसूरत दिखने के लिए सांप का खून पीती है। उनका ये मानना है कि सांप का खून पीने से स्किन चमकदार होती है। जिसके चलते इंडोनेशिया में सांप का खून थैलियों में मिलता है।

    Fact 3 :

    एक भविष्यवाणी हुई थी कि 2022 में लोग रस्ते पर नहीं , बल्कि हवा में गाड़िया चलाने वाले है। झूठ लग रहा है ? जापान की एक कंपनी अली टेक्नोलॉजीज ने हवा में उड़ने वाली बाइक invent की है। इस बाइक का नाम है टूरिस्टर लिमिटेड एडिशन। ये बाइक सड़को पर तो दमदार स्पीड से चलती ही है , लेकिन ये आसमान में 100 किलोमीटर प्रति घंटे से 40 मिनट्स तक उड़ भी सकती है। फ़िलहाल , तो इसकी टेस्टिंग हो रही है। और इसकी कीमत है लगभग पांच करोड़ रूपए।

    Fact 4 :

    बॉलीवुड के ट्रैन सीन्स तो आपने बहुत देखे है , लेकिन क्या आप जानते है ये ट्रैन सीन करने के लिए बॉलीवुड वाले लाखो का खर्चा करते है। इंडियन रेलवे एक ट्रैन सीन के लिए बॉलीवुड वालो से 4.7 लाख रूपए चार्ज करता है।

    Fact 5 :

    क्या आपने ये चीतोस कुरकुरे खाये है ? इस पैकेट को बेचकर आप लखपति बन सकते हो। जी हां , एक बार ये कुरकुरे ebay पर 1 मिलियन लाख डॉलर्स में बेचा गया था यानी की लगभग 74 लाख रूपए में।

    Fact 6 :

    क्या आपको पता है हमारे पीएम मोदी कितना पैसा कमाते है ? बाकी देशो के पीएम से अगर कम्पैर किया जाए तो हमारे पीएम मोदी साल का कुछ 19 लाख ही कमाते है। यानी महीने का कुछ 1. 60 लाख ही। अब हमारे लिए तो ये बहुत बड़ी amount है लेकिन पीएम के हिसाब से अगर देखा जाए तो बहुत कम है। पर इस सैलरी के अलावा उन्हें बड़ा मेन्शन , बड़ी बड़ी गाड़िया , और एक प्लेन भी दी गई है।

    Fact 7 :

    जापान में हर साल एक लाखकर्रिएर से परेशान हो जाते है , तो वो अपने घर परिवार के साथ वो शहर छोड़कर कही दूर चले और अपनी नई लाइफ स्टार्ट कर देते है।

    Fact 8 :

    आजकल का जनरेशन ही अलग है। आज के दौर में स्ट्रेस कितना बढ़ गया हैये सुनकर आप शॉक हो जाओगे। आज हाई स्कूल के बच्चो का स्ट्रेस इतना है , जितना 1950s में एक एवरेज मेन्टल पेशेंट का होता था।

    Fact 9 :

    क्या आपको पता है आपके हाथ में ये जो फ़ोन है , उसके अंदर गोल्ड छुपा हुआ है। जी हां।, सोना। आपके फ़ोन में 0.034 ग्राम का गोल्ड होता है। गोल्ड हमारे फ़ोन की प्रोसेसिंग स्पीड को बहुत ज्यादा तेज़ कर देता है। इसी वजह से हमारा फ़ोन स्मूथ चलने लगता है।