मैदान में बेटी को क्रिकेट प्रैक्टिस करा रही मां, दिल जीत लेगा ये वीडियो !

इन दिनों सोशल मीडिया पर आए दिन इमोशनल वीडियो की भरमार देखी जाती है. जिनमें बच्चों का साथ निभा रही मां के वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. अक्सर देखा जाता है कि मां अपने बच्चों को बचाने के लिए हर मुसीबत से लड़ती नजर आती है. फिलहाल एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. जिसमें बेटी के भविष्य के लिए मां उसकी मदद करती नजर आ रही है.

परिवार में एक बच्चा सबसे ज्यादा अपनी मां के करीब रहता है. ऐसे में मां ही सबसे पहले अपने बच्चों के भविष्य के लिए कदम उठाते नजर आती है. सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो में एक मां अपनी बच्ची को पार्क में बॉलिंग की प्रैक्टिस करवाते देखी जा रही है. फिलहाल वीडियो ने सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत लिया है.

बॉलिंग की कोचिंग दे रही मां

वायरल हो रही यह वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर नजर आ रही है. ट्विटर पर इस वीडियो को नरेंद्र सिंह नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में एक पार्क में मां अपनी बेटी को बॉलिंग की कोचिंग देते देखी जा सकती है. इस दौरान पार्क में टहल रहे लोग मां की इस हिम्मत और जज्बे को देख हैरत में नजर आ रहे हैं. वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

वायरल हो रही वीडियो

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे यूजर्स तेजी से शेयर करते देखे जा सकते हैं. यूजर्स एक ओर जहां मां को त्याग और समर्पण की देवी बता रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि मां अपने बच्चों के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स के दिलों में अपनी जगह बनाते देखा जा रहा है.