भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने खोली साजिद खान की पोल !

    फिल्ममेकर साजिद खान जबसे बिग बॉस 16 का हिस्सा बने हैं, तभी से उनकी एंट्री पर बवाल मचा हुआ है. #Metoo के आरोपी साजिद खान को बिग बॉस में देखकर कई एक्ट्रेसेस शो के मेकर्स और सलमान खान पर भी गुस्सा निकाल रही हैं. कई एक्ट्रेसेस का कहना है कि #Metoo के आरोपी साजिद खान को कोई प्लेटफॉर्म नहीं मिलना चाहिए।

    साजिद खान की बिग बॉस में एंट्री पर हो रहा बवाल

    #Metoo के दौरान साजिद खान का नाम लेते हुए कई एक्ट्रेसेस ने उनपर सैक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. पिछले दिनों बिग बॉस शो में हिस्सा लेने की वजह से साजिद खान दोबारा लाइमलाइट में आए हैं. साजिद खान के बिग बॉस के घर में आने पर कई एक्ट्रेसेस अलग-अलग रिएक्शन दे रही हैं.

    एक ओर जहां राखी सावंत साजिद को गलती सुधारने का दूसरा मौका देने की बात कह रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर देवोलिना भट्टाचार्जी, मंदाना करीमी, ऊर्फी जावेद जैसी कई एक्ट्रेसेज हैं, जिन्हें साजिद की स्क्रीन प्रेजेंस से आपत्ती है. अब इस लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नाम भी जुड़ गया है.   रानी ने आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें भी बिग बॉस में साजिद खान की मौजूदगी देखकर गुस्सा आता है. इतना ही नहीं रानी ने बताया कि साजिद खान ने उन्हें भी हैरेस किया है.

    रानी ने साजिद पर लगाए ये आरोप

    रानी ने आगे कहा- ‘बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर हैं, तो मैंने उनकी बात मान ली. मैं जुहू स्थित उनके घर पहुंची, तो उनके घर पर वो अकेले थे. साजिद ने मुझसे पहले कहा कि तुम्हें धोखा-धोखा आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करने वाला हूं. इसमें तुम्हें छोटा लहंगा पहनना होगा. मुझे अपने पैर दिखाओ. मैं लॉन्ग स्कर्ट पहन कर गई थी, तो उन्होंने मुझसे पैर दिखाने को कहा. मुझे लगा शायद ऐसे ही होता है, मैंने अपने पैर दिखाए, घुटने तक’ .