भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने योगी सरकार फिर दी चुनौती, टॉल प्लाजा को लेकर फिर भिड़ गए किसान !

    भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर से सरकार को बड़ी चुनौती दे डाली है. यूपी के मिर्जापुर जिले में स्थित चुनार तहसील क्षेत्र के अदलहाट में राकेश टिकैत किसानों के साथ एक पंचायत करने के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने यूपी सरकार और प्रशासन को यह को चुनौती दी हैं.

    दरअसल यह मामला टोल प्लाजा से जुड़ा हुआ है. यूपी के मिर्जापुर में भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले आयोजित महापंचायत में टिकैत ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने सरकार को धमकी देते हुए कहा कि केंद्र सरकार लगातार किसानों से झूठ बोल रही हैं. जिस वजह से किसानों की तरफ से सभी प्रदेश की राजधानी में राज्यपाल को हमारी मांगो का एक पत्र भेजा जाएगा. टिकैत ने बताया यह पत्र 26 नवंबर को सभी राज्यपाल को भेजा जाएगा.

    इस पत्र में स्थानीय टोल प्लाजा के लिए भी केवल 26 नवम्बर तक का समय दिया जाएगा. टिकैत के तीखे बाणों का प्रहार यहीं नहीं रूका उन्होंने आगे कहा कि अगर सरकार समय रहते इन टॉल प्लाजा को हटा लें वरना हमें इन्हें हटाना अच्छे से आता है. इस काम में तो हम लोग मास्टर हैं. बता दें कि महा पंचायत में जिले के अलावा सोनभद्र और भदोही के किसान जुटे थे.