बुढ़ापे में दादाजी को चढ़ा हीरो बनने का बुखार , देख नहीं रुकेगी हंसी !

    मोबाइल स्क्रॉल करते समय सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे मजेदार वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन पर आकर निगाहें ठहर जाती हैं. कुछ स्टंट वीडियो ऐसे होते हैं, जिनको देख कोई भी रोमांच से भर जाता है तो कुछ ऐसे भी होते हैं, जिनके रोमांच में पानी फिर जाता है और ये वीडियो स्टंट वीडियो से फनी वीडियो बन जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो, एक बुजुर्ग का वायरल हुआ है, जिसे बाइक पर स्टंट करना भारी पड़ जाता है.

    इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक मजेदार वीडियो में आप देखेंगे कि बुढ़ापे में एक शख्स मोटरसाइकिल से स्टंट करने चलता है और आगे जाकर उसको मुंह की खानी पड़ती है. वायरल वीडियो में आप एक बुजुर्ग शख्स को बाइक पर स्टंट करने की कोशिश करते देखेंगे, जो आगे जाकर गलत हो जाता है और वो खेत में जाकर गिर जाता है. ये पूरा नजारा देखकर किसी की भी हंसी रुक पाना नामुमकिन है. वीडियो देखकर आप यही कहेंगे- जाना था जापान, पहुंच गए चीन.

    वायरल हुआ मजेदार स्टंट वीडियो

    इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है वो लोटपोट हो जा रहा है. आपने आज तक कई युवा लड़के-लड़कियों को जवानी के जोश और नक्शेबाजी में सड़कों पर स्टंट करते देखा होगा, लेकिन ये वीडियो उन सबसे थोड़ा हटकर है. ये वीडियो इतना मजेदार है कि हो सकता है कि आप इसे कई बार लूप में देखना पसंद करें. यूजर्स का भी वीडियो देखने के बाद हंस-हंसकर बुरा हाल हो गया है, जिसे उनके किए गए कॉमनेट्स से समझा जा सकता है. यही वजह है कि ये वीडियो अपने मजेदार कंटेंट की वजह से तेज़ी से वायरल हो रहा है.