पिज़्ज़ा रिसीव करने वाले चिम्पैंजी का वीडियो देख हो जाएंगे हैरान , कर दी ऐसी हरकत !

    इंसानों का जानवरों के प्रति प्यार हमेशा से ही   रहा है वह फिर चाहे जानवर कुत्ता हो बिल्ली हो होता हो या बंदर हो। हर तरह के जानवरों को आज दुनिया में पालने की कहानी हम सुनते रहते हैं। इंसानों के पूर्वज कहे जाने वाले बंदर चिंपैंजी या गोरिल्ला उसकी हरकते कुछ इस कदर होती है जिसे हम विश्वास नहीं कर सकते।
    कई बार वह आपकी हुबहु कॉपी करके आपको भौचक कर सकते हैं। यही नहीं बल्कि लोग जानवरों को जीन्स टीशर्ट पहना कर भी घुमाते नजर आते हैं।
    ये जानवर दिमाग के मामले में भी इंसानों से कहीं ज्यादा स्मार्ट कहीं जाते हैं। वे इंसानों की हर हरकत को बड़ी बखूबी से कॉपी करते हैं देखे जा सकते हैं
    हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जहाँ एक चिम्पांजी की स्मार्टनेस को देख लोग हैरान रह गए। इस वायरल वीडियो में चिम्पैंजी ने ऑनलाइन पिज्जा ऑर्डर किया और जब डिलीवरी बॉय दरवाजे पर डिलीवरी लेकर आता है तो वह बंदर खुद ऑर्डर लेने दरवाजे पर जाता है।
    डोरबेल की आवाज सुनते ही यह बंदर दरवाजा खोलता है, और जैसे ही दरवाजा खुलता है उस डिलीवरी बॉय के होश उड़ जाते हैं। ये तो डेलिवरी बॉय ने सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन पिज्जा लेने इंसान नहीं बल्कि जानवर खुद आएगा। जी हाँ जैसे ही दरवाजे पर डोरबेल की आवाज़ सुनाई देती है, वैसे ही एक शर्ट पेंट पहने चिम्पांजी दरवाजा खोलने के लिए उसकी ओर बढ़ता नजर आता है।
    चिंपैंजी को ऑर्डर लेने के लिए दरवाजा खोलता देख डिलीवरी बॉय भी भौचक्का रह गया। उसने जैसे ही चिम्पांजी को देखा वह डरकर कदम पीछे चला गया। लेकिन चिम्पैंजी ने हाथ में पिज्जा के पैसे दिखाकर उसे समझाया कि वह पैसे लेकर उसे पिज्जा सौंप सकता है।

    फिर डिलिवरी बॉय ने उस चिंपैंजी को पिज़्ज़ा देकर उससे पैसे लेकर वहाँ से चला गया। जब से ये वीडियो वायरल हुआ है लोग उस चिंपैंजी की स्मार्टनेस को देख उस पर फिदा हो गए हैं।
    जानवर होने के बावजूद उसमें काफी सलीका है। इस वीडियो से साफ पता चलता है कि चिम्पांजी को उसके मलिक ने बहुत स्मार्टली ट्रेन किया है। जो अपने मालिक के इंस्ट्रक्शंस को फॉलो करते हुए पिज़्ज़ा लेने गया था। इस वीडियो को देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं