डांस फ्लोर पर अंकल के डांस ने लगाई आग , वीडियो हुआ वायरल !

    इन दिनों शादियों का सीजन जोरों पर है, ऐसे में आए दिन सैकड़ों की तादाद में शादियां होती देखा जा रही हैं. वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी बड़ी तादाद में शादियों के मंडप से लेकर दूल्हे और दुल्हन के एंट्री वीडियो धमाल मचाते देखे जा रहे हैं. इसके साथ ही शादी में बारातियों का डांस भी सोशल मीडिया यूजर्स को तेजी से अपनी ओर आकर्षित करता है.

    हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, इसमें एक शख्स को शादी के समारोह के दौरान सजे डांस फ्लोर पर बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस देते देखा जा रहा है. वीडियो में शख्स के लगाए ठुमके यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं. यहीं कारण है कि शख्स के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स के दिलों को जीतते देखा जा रहा है.

    डांस फ्लोर पर दिल जीत लेने वाली परफॉर्मेंस

    वायरल हो रही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ‘ज़िन्दगी गुलज़ार है’ नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसमें दिख रहा शख्स डांस फ्लोर पर आमिर खान और माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए सॉन्ग पर थिरकते देखा जा रहा है. वीडियो को देख यूजर्स अपना दिल शख्स की डांस परफॉर्मेंस पर हार बैठे हैं. वहीं शादी समारोह में मौजूद लोगों को शख्स का डांस देख ताली बजाकर उसकी सराहना करते देखा जा रहा है.

    डांस परफॉर्मेंस हुई वायरल

    बता दें कि शख्स ने शादी के दौरान साल 1990 में आई फिल्म दीवाना मुझ सा नहीं के एक सॉन्ग ‘सारे लडकों की कर दो शादी’ पर डांस कर रहा है. इस गाने को अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था. खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 32 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वहीं शख्स की डांस परफॉर्मेंस देख यूजर्स लगातार कमेंट कर इसे बेहतरीन परफॉर्मेंस बता रहे हैं.