चुनाव को लेकर नोएडा की सोसाइटी में बवाल !

    उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक सोसाइटी में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन चुनाव के दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए और इस दौरान जमकर मारपीट हुई. सोसाइटी के लोगों ने सिक्योरिटी गार्ड पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है. अपार्टमेंट के महासचिव ने बताया है कि घटना के बाद सोसाइटी में कार्यरत सिक्योरिटी कंपनी को हटा दिया गया है. वहीं, नई कंपनी को सोसाइटी की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है. पूरा मामला नोएडा शहर में हाइड पार्क सोसाइटी का है. मारपीट की घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    वीडियो में ये दिखाया गया !

    वीडियो में दिख रहा है कि कुछ महिलाएं आपस में लड़ रही हैं. इस दौरान वहां पर सिक्योरिटी गार्ड भी मौजूद हैं. गार्ड के हाथों में लाठियां हैं. एक गार्ड महिला को खींचते हुए दिखाई देता है. इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव भी करने की कोशिश करते हैं. घटना के दौरान अफरातफरी का माहौल दिखाई देता है. जानकारी के मुताबिक, मारपीट की इस घटना में कुछ महिलाओं को चोटें भी आई हैं.

    दो गार्डों को हिरासत में लिया गया 

    वहीं, नोएडा के डीसीपी ने बताया कि हाइड पार्क सोसाइटी अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन चुनाव के दौरान अध्यक्ष पद का चुनाव हो रहा था. अलग-अलग उम्मीदवारों का समर्थन कर रहे दो गुटों में झड़प हो गईं. सोसाइटी के लोगों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. दो महिलाओं के घायल होने की जानकारी सामने आई है. डीसीपी नोएडा के मुताबिक, दो गार्डों को हिरासत में लिया गया है.