अपनी प्रेमिका को दुल्हन के जोड़े में देख दूल्हे की आँखे भर आई। Video ने जीता लोगों का दिल !

    सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह के हजारों वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जिनमे से कई बेहद दिलचस्प होते हैं. शादियों के ये वीडियो डांस, बारात, जयमाल, दुल्हन की एंट्री, दोस्तों की मस्ती मजाक, दुल्हन की विदाई आदि के होते हैं. दूल्हा-दुल्हन का एक बेहद खास वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों छाया हुआ है, जिसे लोग कई बार लूप में देखना पसंद कर रहे हैं.

    ऐसा कहा जाता है कि प्यार, शादी के बाद हो ही जाता है, सच्चा प्यार मिल पाना बेहद मुश्किल होता है और जिसको मिल जाए तो उसकी जिंदगी, उसे जन्नत से कम नजर नहीं आती है. सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक जोड़े के वीडियो ने खूब धमाल मचाया हुआ है, जिसे देखने के बाद आपका दिल भी खुश हो जाएगा और अगर आपने भी कभी, किसी को प्यार किया है तो ये भी संभावना है कि आप भी इस जोड़े के साथ-साथ बहुत इमोशनल हो जाएं.

    दुल्हन को देख रोने लगा दूल्हा

    ये वीडियो दुल्हन की एंट्री का है जो जयमाल के लिए स्टेज की तरफ आ रही है. दूसरी तरफ दूल्हा, अपनी प्रेमिका को दुल्हन के लिबास में देखकर काफी इमोशनल हो जाता है. उसे यकीन नहीं होता है कि जिससे वो बेहद प्यार करता है, वो अब एक जीवनसाथी बनकर, अब उसकी जिंदगी में हमेशा के लिए शामिल हो जायेगा. वीडियो में दूल्हे की आंखों से लगातार आंसू गिरते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन जैसे ही दूल्हे के पास आती है, वो दूल्हे के आंसू पोछने लगती है. दोनों के इस इमोशनल मोमेंट ने यूजर्स की भी आंखें नम कर दी हैं.

    वायरल हुआ शानदार वीडियो

    दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ एक कैप्शन भी दिया गया है जिसमें लिखा है कि, ‘जब शादी अपने प्यार से हो जाए, तो खुशी के आंसू रोकने से भी नहीं रुकते’. इस छोटी सी क्लियो को अब तक 50 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 2350 से अधिक ​नेटिजेंस ने वीडियो को लाइक भी किया है.