कार्तिक आर्यन की नई फिल्म फ्रेडी में क्या होगा कार्तिक आर्यन का किरदार, 2 दिसंबर को देख पाएंगे कहानी…

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन की एक और धमाकेदार मूवी आ चुकी है. कार्तिक आर्यन की मूवी फ्रैडी 2 दिसंबर को हॉटस्टार पर रीलीज होने वाली है. अब देखना यह होगा कि कार्तिक की यह फिल्म दर्शकों की पसंद पर खड़ी उतर पाएगी या नहीं. कार्तिक आर्यन का किरदार आपको बता दे की आपको यह फ़िल्म देखने के लिए किसी सिनेमा हॉल में जाने की जरूरत नहीं होगी यह फिल्म OTT प्लैटफॉर्म हॉटस्टार पर रीलीज हुई है जिसे आप घर बैठे देख सकते है.

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन अलग ही अंदाज में नजर आएंगे. कार्तिक आर्यन की यह फिल्म दर्शकों पर कुछ हटकर छाप छोड़ने वाली है. इस फिल्म में बॉलीवुड के क्यूट एक्टर कार्तिक आर्यन एक डेंटिस्ट का रोल प्ले कर रहे है. हालांकि फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने उनकी लुक और एक्टिंग की काफी ज्यादा तारीफ भी की है.

इस फिल्म में हमे कार्तिक आर्यन के साथ-साथ जैनिफर पिक्सनेटो मेन रोल में दिखेंगी. फिल्म फ्रेडी बॉलीवुड के बड़े डयरेक्टर्स में से एक शशंका घोष के डायरेक्शन में बनाई गई है. इस फिल्म का वैसे तो लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब वह इंतजार खत्म हो चुका है. इस फिल्म का बजट 50 से 60 करोड़ रूपय तक है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को एक साइको किलर के रूप में देखा जा रहा है. इस फिल्म का टीजर रीलीज होने के बाद दर्शको ने कार्तिक आर्यन की काफी ज्यादा तारीफ की थी और उनकी उम्मीदे भी इस फिल्म से काफी ज्यादा बढ़ चुकी है. फिल्म को कार्तिक आर्यन द्वारा हर जगह जमकर प्रमोट किया गया है लेकिन अब देखना यह होगा क्या कार्तिक आर्यन की इस फिल्म मे की गई मेहनत रंग लाएगी या नहीं.