फिल्म देखकर पछता रहे हैं लोग, जानिए कैसी है फिल्म की कहानी ?

आज बॉक्स आफिस पर एक साथ तीन फिल्मों ने दस्तक दी है. कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फोन भूत, सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की ‘डबल XL’ और जाह्नवी कपूरी की ‘मिली’. कौन किससे बेहतर है ये तो कमाई के आंकड़े सामने आने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन उससे पहले हम आपके लिए लेकर आए हैं फिल्म फोन भूत का रिव्यू.

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फोन भूत एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. यानी हंसी के साथ-साथ हॉरर का डोज. इस कहानी में डर भी होगा, लेकिन डरते हुए आप कहानी का मजा भी ले पाएंगे. फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ था, फिल्म से काफी उम्मीदें बढ़ गई थीं. क्योंकि ट्रेलर में फन फैक्टर के साथ-साथ हॉरर का तड़का भी नजर आया. लेकिन ट्रेलर देखने में जो मजा आया, ये जरूरी नहीं कि फिल्म भी उतनी ही मजेदार हो. ऐसा हम नहीं बल्कि दुबई सेंसर बोर्ड के सदस्य उमेर संधु की राय है.

दरअसल हर फिल्म का फर्स्ट रिव्यू करने वाले उमेर संधु ने फिल्म ‘फोन भूत’ का भी रिव्यू किया है. लेकिन उनका रिव्यू सुनने के बाद हर कोई हैरान है. उनकी बातों ने फैंस की उम्मीदें तोड़ दी हैं. यानी फिल्म में दम नहीं है. उमेर संधु ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए रिव्यू सभी के साथ शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘फोन भूत कैटरीना कैफ की सबसे खराब च्वाइस है. उन्हें बेहतर स्क्रिप्ट चुननी चाहिए. डिजास्टर रास्ते में है.’