Yamuna Vihaar में कोई नहीं बेचेगा मुसलमान को दूकान

Table of Contents

16 फ़रवरी का है मामला

बीते 16 फरवरी को Yamuna Vihaarके  पार्किंग विवाद के एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू पिता- पुत्र को गोली मार दी थी। सोमवार गोली मारने के विरोध में अग्रवाल समाज ने बैठक की। बैठक में घायल वीरेंद्र अग्रवाल के परिवार के सदस्यों के साथ हिंदू संगठन भी शामिल हुए।

पंचायत का आया फैसला

पंचायत की बैठक में यह फैसला लिया गया की Yamuna Vihaar में कोई भी हिंदू किसी भी मुसलमान को दुकान या मकान नहीं बेचेगा। साथ ही यह भी फैसला लिया गया की हिंदू मुसलमानों को दुकान या मकान किराए पर भी नहीं देंगे। प्रॉपर्टी डीलरों को भी यह बात बता दी गई है। पंचायत में फैसला हुआ कि Yamuna Vihaar में रेहड़िया लगाकर फल, सब्जी और अन्य सामान बेचने वालों को नगर निगम और पुलिस के जरिए हटवाया जाएगा, सिर्फ हिंदुओं को ही वरीयता दी जाएगी।

Read More: NEW DELHI: 10 करोड़ की अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पंचायत में शामिल हुए भाजपा विधायक

Yamuna Vihaarके अग्रवाल धर्मशाला में यह पंचायत हुई। बैठक में गोंडा के भाजपा विधायक अजय महावर, पार्षद प्रमोद गुप्ता, RSS के प्रांत कार्यकारिणी सदस्य रामकिशन और यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के अध्यक्ष जयभगवान गोयल शामिल हुए। अग्रवाल समाज के प्रधान अजय अग्रवाल ने पंचायत का आयोजन किया। ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष महेंद्र पाराशर ने कहा कोई हिंदू अगर अपना मकान या दुकान बेचना चाहता है तो कोई हिंदू ही उसे खरीदे।