Manish Sisodia: 14 मई तक बढ़ाई गयी मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें की आज दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम Manish Sisodia की न्यायिक हिरासत को राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा बढ़ा कर 14 मई कर दिया गया है. आबकारी नीति मामले में अभी भी CBI द्वारा जांच जारी है. वहीं अगर बात करें ईडी केस की तो आपको बता दें की कोर्ट ने 18 अप्रैल को फैसला सुरक्षित रख के 28 अप्रैल तक फैसले को ताल दिया था.

Manish Sisodia की कस्टडी 29 अप्रैल तक बढ़ी

दरअसल आपको याद दिल दें की दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम Manish Sisodia को ED द्वारा शराब नीति मामले और CBI द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग के मुद्दे पर न्यायिक हिरासत में लिया गया था। हालांकि इस केस में को लेकर 26 फरवरी को गिरफ्तार हुए पूर्व डिप्टी सीएम Manish Sisodia को शुरुवात में पहले केवल ७ दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. जिसके बाद इस केस से जुड़े अन्य राज्य खुलने पर 17 अप्रैल को स्पेशल जज एमके नागपाल ने सिसोदिया को 27 अप्रैल तक ED और 29 अप्रैल तक CBI की कस्टडी दी है.

 

Read More: UP NIKAY CHUNAV से पहले भाजपा ने तोड़ी विपक्षियों की कमर, कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष ने थामा बीजेपी का हाथ

 

सुनवाई के पहले ही Manish Sisodia की पत्नी की बिगड़ी थी तबियत

वहीँ आपको बता दें की आज की सुनवाई होने से पहले ही बीते मंगलवार को मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया के स्वास्थ्य बिगड़ने की खबर सुर्ख़ियों में आयी थी. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के प्रसिद्ध अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दरअसल पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की पिछली सुनवाई में दयान कृष्णन ने दवा किया था की आप नेता मनीष सिसोदिया की पत्नी मल्टिपल स्केलेरोसिस से पीड़ित हैं और उनकी हालत बिगड़ती जा रही है।