Ghaziabad News: शोएब के उकसाने पर नाबालिग ने पिया तेज़ाब, आरोपी को किया गया गिरफ्तार

Table of Contents

Ghaziabad News Update

दिल्ली एनसीआर(Delhi NCR) के गाजियाबाद(Ghaziabad News) से एक सनसनीखेज़ खबर सामने आने से हड़कंप मच गया है. सुर्ख़ियों में छाई इस खबर में बताया जा रहा है कि नाबालिग बेटी को माता-पिता ने फोन पर शोएब नाम के युवक से बात करते हुए पकड़ लिया और फिर उन्होंने बेटी को समझाने की कोशिश की. मगर इस दौरान प्रेमी के उकसाने पर बेटी ने माँ बाप की एक न सुनी और बाथरूम में रखा तेज़ाब पी कर आत्महत्या कर ली.

Ghaziabad News

शोएब को किया गया गिरफ्तार 

इस पूरे मामले में पुलिस ने जांचपड़ताल करते हुए शोएब नाम के युवक को नाबालिग को आत्महत्या के लिए उकसाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है. दरअसल घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू की और नाबालिग लड़की के मोबाइल से उन नंबरों का पता लगाने की कोशिश की जिन पर लड़की बात किया करती थी। इस दौरान उन्हें इन नंबरों में एक ऐसा नंबर मिला जिससे लड़की सबसे ज्यादा बात किया करती थी। जाँच के दौरान मालूम चला कि यह नंबर सिद्धार्थ विहार के शोएब अहमद नाम का युवक के नाम से रजिस्टर है.

Read More: GREATER NOIDA NEWS: YAMUNA AUTHORITY ने महिलाओं को सुनाई खुशखबरी, हर कंपनी में बनेगा क्रेच

क्या बोला आरोपी शोएब 

इस खबर की सूचना देते हुए पुलिस ने बताया कि फरार चल रहे आरोपी शोएब को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक शोएब ने पुलिस को बताया है कि वह और मृत लड़की आपस में बातचीत करते थे. उसे सिर्फ इतनी जानकारी मिली थी कि लड़की ने तेजाब पी लिया है, जिससे उसकी मौत हो गई है. इसके बाद से वह गायब हो गया था. हालांकि अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई सुसाइड नोट नही बरामद किया है. फिलहाल पुलिस नाबालिग के मोबाइल फोन के अलावा उसके कमरे की तलाशी लेकर जांच-पड़ताल में जुटी है.