Ghaziabad News: रॉन्‍ग साइड से आ रही स्कूल बस से टकराई तेज रफ़्तार कार, परिवार के छह लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

Table of Contents

Ghaziabad News Update

आज सुबह गाजियाबाद(Ghaziabad News) में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे से आई भीषण सड़क दुर्घटना की खबर ने सभी के होश उदा दिए हैं. बता दें कि इस दुखद घटना में रॉन्‍ग साइड से आ रही स्कूल बस से एक तेज रफ़्तार कार के टकराने से एक ही झटके में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. इस खबर की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुर्घटना में हुई जनहानि पर शोक जताया है.

Ghaziabad School Bus Accident
Ghaziabad School Bus Accident

सीएम ने व्यक्त की संवेदनाएं 

इस भीषण सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही CM Yogi ने दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुःख जताते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। इसके साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। बता दें की इस हादसे में एक ही परिवार से छह लोगों की मौत हो हुआ है जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

Read More: GREATER NOIDA NEWS: कल लगेगा बाबा बागेश्वर का दिव्य दरबार, कार्यक्रम के पहले दिन सुनाई चांगी लाल की कथा

क्या बोले रामानंद कुशवाहा

वहीं इस दुर्घटना की जानकरी देते हुए एडिशनल डीसीपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि “कार में आठ लोग सवार थे। इनमें दो महिलाएं और दो बच्‍चे भी थे। स्‍कूल बस नोएडा के बाल भारती स्‍कूल की है। बस ड्राइवर को पकड़ लिया गया है। हादसे में घायल दो लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बस ड्राइवर दिल्‍ली के गाजीपुर में सीएनजी भरवाकर वापस लौट रहा था। पूरी गलती उसकी है। कार सवार लोग मेरठ से गुड़गांव की तरफ जा रहे थे।”