Delhi Stabbing Case: दरिंदे साहिल ने किये 3 बड़े खुलासे, पुलिस करा सकती है साइको एनालिसिस टेस्ट!

Table of Contents

Delhi Stabbing Case

राजधानी Delhi में हुए साक्षी हत्याकांड(Delhi Stabbing Case) के आरोपी साहिल खान ने पुलिस से पूछताछ के दौरान 3 चौंकाने वाले खुलासे किये हैं. हालांकि सूत्रों की मानें तो आरोपी साहिल ने पुलिस से पूछताछ के दौरान कई बार अपने बयानों को पलटा है, जिस कारण से पुलिस उसका साइको एनालिसिस टेस्ट भी करा सकती है.

Sakshi Murder Case
Sakshi Murder Case

साहिल द्वारा गए बड़े खुलासे

बात दें की पूछताछ के दौरान साक्षी के हत्यारे साहिल खान ने 3 बड़े खुलासे किये हैं. इन खुलासों ने पुलिस अधिकारीयों समेत सभी को हैरत में डाल दिया है. इस केस में मिली हालिया जानकारी की मानें तो इस पूछताछ के दौरान आरोप साहिल खान को कई बार अपने ही बयान से पलटते भी देखा गया है. इसी दौरान मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि केस की तह तक जाने के लिए साहिल का टेस्ट करवाने की योजना पर विचार किया जा रहा है और बहुत जल्द ही उसका मनोचिकित्सक टेस्ट करवाया जा सकता है.

Read More: DELHI MURDER CASE:साक्षी हत्याकाण्ड को लेकर भाजपा नेता कपिल मिश्रा का बड़ा बयान, बोले- दिल्ली में गली-गली चल रही ‘द केरल स्टोरी’

वहीं पूछताछ के दौरान हत्यारे साहिल द्वारा किये गए खुलासे इस प्रकार से हैं

  • साक्षी के दोस्त ने बनाया था मजाक
    पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान साक्षी के हत्यारे साहिल खान ने बताया कि वह साक्षी को करीबन एक-डेढ़ वर्ष से जानता था।लगभग चार महीने पहले ही वे एक दुसरे के साथ रिलेशनशिप में आये थे. हत्या करने के एक दिन पहले साहिल की मुलाकात बाजार में साक्षी, उसकी सहेली और दोस्त अजय उर्फ झबरू से हुई. इस दौरान अजय ने उसका अश्लील मजाक उड़ाया। साथ ही साक्षी से दूर रहने की धमकी दी थी। जिससे आरोपी आगबबूला हो कर वहां से चला गया. वहां से जाकर उसने जमकर नशा किया। इसके बाद उसने साक्षी, उसकी सहेली व अजय में जो भी पहले मिल गया उसकी हत्या का प्लान बनाया।
  • लौट आया था साक्षी का पुराना साथी
    हालांकि पूछताछ के दौरान उसने इसके अल्वा हत्या के पीछे एक और कारण का जिक्र किया। इस दौरान उसने बताया कि साक्षी की तरफ से बातचीत बंद करने और उसके पुराने दोस्त से नजदीकी बढ़ाने पर वह (साहिल) साक्षी से नाराज चल रहा था। यही नही पुराने दोस्त से नजदीकी बढ़ने के कारन वारदात से कुछ दिन पहले ही साक्षी ने साहिल का फोन उठाना भी बंद कर दिया था. जिसके बाद से ही साहिल खान सखी का पीछा कर रहा था ऐसे में जब रविवार रात में उसने साक्षी को अकेले जाते हुए देखा तो गुस्से के आग में जल रहे साहिल ने चाकू और पत्थर से उसपर दरिंदे की तरह हमला कर दिया।
  • झबरु ने दी थी धमकी
    बता दें की उसने पुलिस के सामने साक्षी की हत्या का एक और कारण बताया है. इस बार उसने कहा कि साक्षी के साथी अजय उर्फ झबरू ने उसे साक्षी से दूर रहने की धमकी दी थी। साथ ही उसे आशंका थी कि झबरु उसे जान से भी मार सकता है जिसे देखते हुए उसने साक्षी को ही रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया और बड़े ही दर्दनाक तरीके से साक्षी को मौत के घात उतार दिया।