Delhi Sakshi Murder Case: सीसीटीवी में कैद हुआ रूह कंपा देना वाला वीडियो, सिरफिरे आशिक ने 16 वर्षीय प्रेमिका को 20 बार चाक़ू से गोदा और फिर 10 बार पत्थर से कुचला

Table of Contents

Delhi Sakshi Murder Case का भयावह वीडियो आया सामने

Delhi के शाहबाद डेरी इलाके से बीती रात आये एक वीडियो ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. Delhi Sakshi Murder Case के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है की कैसे एक छोटी सी कहासुनी के बाद दरिंदा साहिल अपनी 16 वर्षीय प्रेमिका को 20 बार तक चाकू से गोदता रहा और इतने से भी जब मन नहीं भरा तो पास के नाली ढकने वाले सीमेंट के पत्थर से 10 बार उसे कुंचल दिया। हैरत की बात तो ये है की इस दौरान लोग सिर्फ इस दर्दनाक घटना के तमाशबीन बने रहे और किसी ने भी रोकने की कोशिश तक नहीं की.

Delhi Murder Case: Boyfriend Sahil Attack Sakshi with knife
Delhi Murder Case: Boyfriend Sahil Attack Sakshi with knife

छोटी सी कहासुनी और चाकू और पत्थर से 30 से ज्यादा वार

कल दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके के सीसीटीवी कैमरे में एक ऐसे भयवाह वीडिओ सामने आया है जिसने सभी को हैरत में डाल दिया है. दरअसल इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक प्रेमी देखते ही देखते डोरंडा बन गया और बड़े भयानक तरह से अपनी प्रेमिका को मौत के घात उतार दिया।

 

Delhi Murder Case: Boyfriend Sahil Attack Sakshi with knife
Delhi Murder Case: Boyfriend Sahil Attack Sakshi with knife

सूत्रों की मानें तो आरोपित और मृतका दोनों एक दुसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. ऐसे में पिछले कुछ दिनों से इन दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ गया था. इस दौरान कल जब साक्षी अपनी दोस्त नीतू के बेटे के जन्मदिन की पार्टी अटेंड करने जा रही थी तभी अचानक से साहिल वहां आ पंहुचा जिसके बाद उनके बीच एक बार फिर विवाद शुरू हो गया इतने में ही दरिंदे साहिल का माथा टंका और उसने साक्षी पर 20 से ज्यादा बार चाक़ू घोंप दिया और हैवानियत की हद तो तब हो गयी जब चाक़ू गोदकर भी उसका मन नहीं भरा तो उसने पास में रखे नाली ढके जाने वाले पत्थर से उसको सर से लेकर पैर तक बड़ी ही बेहरहमी से कुचलने लगा. और बड़े ही शर्म की बात है कि इस वीभत्स हत्याकांड के दौरान इलाके के लोग महज एक तमाशबीन बनकर देखते रहे और किसी ने भी साहिल को रोकने की कोशिश तक नहीं की.

 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बात दें की इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए दिल्ली डिप्टी पुलिस कमिश्नर सुमन नलवा ने बताया कि “शाहबाद डेयरी के पास एक हत्या का मामला सामने आया था। एक टीम का गठन किया गया है और जांच चल रही है। आरोपी की पहचान कर ली गई है। हम जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेंगे।” यही नहीं इस संगीन मामले पर आउटर नॉर्थ दिल्ली के एडिशनल डीसीपी राजा बांठिया ने बताया कि “लड़की के शव का पोस्टमार्टम जारी है। उसके शरीर पर कई चोटें थीं। साहिल की तलाश के लिए 6 टीमें बनाई गई हैं। जांच चल रही है। उसके माता-पिता इस मामले में सहयोग कर रहे हैं। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।”