Delhi News: दोस्त के साथ पार्क में बैठी नाबालिग के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की कड़ी कार्रवाई

Table of Contents

Delhi News Update

दिल्ली(Delhi News) का शाहबाद डेयरी इलाका एक बार फिर से सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है. बीते दिन राजधानी के इस इलाके में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना की खबर सामने आई है. दरअसल नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ पार्क में बैठी थी, उसी दौरान आरोपी वहां आये और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

Minor girl gang raped by 3 accused in Shahbad Dairy area
Minor girl gang raped by 3 accused in Shahbad Dairy area

आरोपियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की कड़ी कार्रवाई 

समाचार सूत्रों की मानें तो 27 जून की रात दिल्ली के शाहबाद एरिया में स्थित एक पार्क में पीड़िता अपने दोस्त के बैठी थी. इसी दौरान तीनों आरोपी वहां आये और उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गए. इसके बाद जैसे तैसे नाबालिग पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी. जानकारी मिलते ही परिजन पीड़िता को लेकर तुरंत नजदीकी थाने में पहुंचे और घटना की शिकायत दर्ज कराई। सूचना मिलते ही पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए मौका ए वारदात का पूरा जायजा लिया और फिर आसपास के लोगों से पूछताछ भी की. इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चूका है. पीड़ित लड़की की उम्र तकरीबन 16 साल है. उसके बयान दर्ज किए जा रहे हैं. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. फिलहाल पुलिस लड़की के दोस्त की भी तलाश कर रही है.

Read More: DELHI SAKSHI MURDER CASE: सीसीटीवी में कैद हुआ रूह कंपा देना वाला वीडियो, सिरफिरे आशिक ने 16 वर्षीय प्रेमिका को 20 बार चाक़ू से गोदा और फिर 10 बार पत्थर से कुचला

 

साहिल के खिलाफ 640 पेज का आरोप पत्र दायर 

Delhi Murder Case: Boyfriend Sahil Attack Sakshi with knife
Delhi Murder Case: Boyfriend Sahil Attack Sakshi with knife

याद दिला दें कि इसी इलाके में 28 मई को जिहादी साहिल ने अपने हिन्दू महिला मित्र को कई बार चाक़ू और पत्थर से कूंचलकर बड़ी बर्बारता के साथ हत्या कर दी थी. जिसको लेकर बीते दिन यानी बुधवार को दिल्ली पुलिस ने 16 वर्षीय नाबालिग लड़की की हत्या के आरोपी साहिल के खिलाफ 640 पेज का आरोप पत्र दायर किया है।